गांव रभड़ा में शराब कारोबारी की हत्या, तीन घायल

बरोदा हलका के गांव रभड़ा में शनिवार देर रात को दो पक्षों में कहासुनी के बाद गोलियां और तेजधार हथियार चले जिसमें शराब कारोबारी पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:45 PM (IST)
गांव रभड़ा में शराब कारोबारी की हत्या, तीन घायल
गांव रभड़ा में शराब कारोबारी की हत्या, तीन घायल

जागरण संवाददाता, गोहाना (सोनीपत): बरोदा हलका के गांव रभड़ा में शनिवार देर रात को दो पक्षों में कहासुनी के बाद गोलियां और तेजधार हथियार चले, जिसमें शराब कारोबारी पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी गई। सूचना है कि दूसरे पक्ष से भी तीन युवक घायल हो गए, जिनमें दो युवकों को गोली लगी है।

घायलों को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया। घटना का पता लगने पर एसपी जशनदीप रंधावा और एएसपी उदय सिंह मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव रभड़ा में ब्राह्मणों वाली चौपाल के पास रिशिया मलिक का दूसरे पक्ष से कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। रिशिया गांव में शराब का ठेका चलाता था। विवाद बढ़ने पर एक पक्ष ने गोलियां चला दीं और दूसरे पक्ष ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इसी बीच रिशिया की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई।

सूचना है कि दूसरे पक्ष से गांव रभड़ा निवासी उमेश व संदीप गोली लगने से घायल हो गए। वहीं अमन भी लाठी-डंडे लगने से घायल हो गया। रिशिया के शव को नागरिक अस्पताल गोहाना में लाया गया है। रविवार को शव को पोस्टमार्टम होगा। घटना का पता लगने पर एएसपी उदय सिंह मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी