विधायक को विदेश से आई कॉल, कहा- लाल किले पर फहराएंगे खालिस्तान का झंड़ा

विधायक जयवीर सिंह के पास बृहस्पतिवार को विदेश से एक फोन कॉल आई। यह फोन कॉल रिकॉर्डेड थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:58 PM (IST)
विधायक को विदेश से आई कॉल, कहा- लाल किले पर फहराएंगे खालिस्तान का झंड़ा
विधायक को विदेश से आई कॉल, कहा- लाल किले पर फहराएंगे खालिस्तान का झंड़ा

संवाद सहयोगी, खरखौदा (सोनीपत): विधायक जयवीर सिंह के पास बृहस्पतिवार को विदेश से एक फोन कॉल आई। यह फोन कॉल रिकॉर्डेड थी। कॉॅल रिसीव करते ही दूसरी तरफ से खालिस्तान के समर्थन में बातें होने लगी। कॉल में सामने वाला पंजाब व हिद की कानूनी जंग और पंजाब व सिख के साथ खड़ा होने की बात कह रहा था। इस रिकॉर्डेड कॉल में मोदी सरकार को भी चेतावनी दी जा रही है और लाल किले पर खालिस्तान का झंडा फहराने की बात हो रही है।

विधायक जयवीर सिंह ने इस विदेशी कॉल को गंभीरता से लेते हुए टोल फ्री नंबर पर इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई है। विधायक का कहना है कि जब उन्होंने जांच की तो पाया कि उनके पास जिस नंबर से कॉल आई थी वह पेनसिल्वेनिया का है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा को लेकर इस प्रकार की फोन कॉल आना खतरा पैदा कर सकती है। वह चाहते हैं कि सरकार इस पर गंभीरता से विचार करे और इस पर कड़ा रुख अपनाते हुए कार्रवाई करें। शहीदों के परिवारों को मिले एक-एक करोड़ व नौकरी :

दो दिन पहले बुटाना चौकी के एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविद्र की शहादत पर को सलाम करते हुए विधायक ने सरकार से मांग की कि दोनों पुलिसकर्मियों के परिवार को एक-एक करोड़ रुपये और एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है, जब प्रदेश की पुलिस पर ही हमला हो रहा है तो भाजपा-जजपा राज में आम आदमी कैसे खुद को सुरक्षित महसूस करेगा।

chat bot
आपका साथी