कालेजों में हुर्इं बीए की परीक्षाएं, दिखे पुख्ता इंतजाम

कोरोना काल में जिले के कालेजों में स्नातक की परीक्षाएं शुक्रवार को भी जारी रहीं। इसके अंतर्गत अधिकतर विद्यार्थियों ने घर बैठकर ही बीए की आनलाइन परीक्षा दी। दूसरी तरफ कालेजों में आफलाइन माध्यम से भी विद्यार्थी परीक्षा देने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:10 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:10 PM (IST)
कालेजों में हुर्इं बीए की परीक्षाएं, दिखे पुख्ता इंतजाम
कालेजों में हुर्इं बीए की परीक्षाएं, दिखे पुख्ता इंतजाम

जागरण संवाददाता, सोनीपत: कोरोना काल में जिले के कालेजों में स्नातक की परीक्षाएं शुक्रवार को भी जारी रहीं। इसके अंतर्गत अधिकतर विद्यार्थियों ने घर बैठकर ही बीए की आनलाइन परीक्षा दी। दूसरी तरफ, कालेजों में आफलाइन माध्यम से भी विद्यार्थी परीक्षा देने पहुंचे। इस दौरान कालेजों में पुख्ता इंतजाम रहे। कालेज प्रशासन ने कोरोना के साथ ही नकल को लेकर पूरी सख्ती बरती। परीक्षा के बाद विद्यार्थियों ने भी पेपर को लेकर संतुष्टि जाहिर की।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक में कोरोना संक्रमण के बीच स्नातक की नियमित और रि-अपीयर की अंतिम परीक्षाएं कराई जा रहीं हैं। परीक्षा आनलाइन व आफलाइन माध्यम से हो रहीं हैं। शुक्रवार को जिले के कालेजों में बीए के दर्शनशास्त्र, होम साइंस, मार्केटिग, ज्योग्राफी समेत कई विषयों की परीक्षाएं हुईं। अधिकतर विद्यार्थियों ने आनलाइन माध्यम से परीक्षा दी। जिन विद्यार्थियों ने आफलाइन परीक्षा दी, उनको कोरोना के सभी नियमों का पालन पूरा करने के बाद कालेजों में प्रवेश मिला। परीक्षा के दौरान भी कोरोना के प्रति सभी नियमों का सख्ती से पालन किया गया। दो सत्रों में 45-45 मिनट तक परीक्षा देने के बाद विद्यार्थियों ने संतुष्टि जताई। कालेज के अधिकारियों ने भी कहा कि परीक्षाएं शांतिपूर्वक हुईं। परीक्षा में किसी को कोई परेशानी नहीं हुई। सभी विद्यार्थी संतुष्ट दिखे।

chat bot
आपका साथी