स्कूल-कालेजों के आसपास लड़कियों की सुरक्षा पुख्ता करने की अपील

शहर के कई संगठनों ने थाना प्रभारी अरुण कुमार से मुलाकात की और शहर के राजकीय स्कूल व कन्या कॉलेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों में पढ़ने के लिए आने वाली लड़कियों की सुरक्षा को पुख्ता करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:09 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:09 PM (IST)
स्कूल-कालेजों के आसपास लड़कियों की सुरक्षा पुख्ता करने की अपील
स्कूल-कालेजों के आसपास लड़कियों की सुरक्षा पुख्ता करने की अपील

संस, खरखौदा : शहर के कई संगठनों ने थाना प्रभारी अरुण कुमार से मुलाकात की और शहर के राजकीय स्कूल व कन्या कॉलेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों में पढ़ने के लिए आने वाली लड़कियों की सुरक्षा को पुख्ता करने की मांग की। इस अवसर पर संस्था सदस्यों ने थाना प्रभारी को गुलाब का फूल भेंट किया तथा इस विषय पर गंभीरता से कदम उठाने की बात कही।

बुधवार को प्रयास संगठन, फरिश्ते मानव सेवा समिति व युवा शक्ति क्लब के पदाधिकारी व सदस्य पुलिस स्टेशन पहुंचे और थाना प्रभारी से कहा कि अकसर स्कूल, कॉलेज व अन्य शिक्षण संस्थानों में जाने वाली लड़कियों को शरारती तत्व छेड़ते हैं। सदस्यों ने कहा कि पहले जहां स्कूल व कॉलेज के आसपास पुलिस पीसीआर की तैनाती रहती थी, वहीं अब लंबे समय से इस तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे शरारती तत्वों के हौसले बढ़ रहे हैं। जरूरी है कि इस तरफ कार्रवाई करते हुए पुलिस बल की तैनाती हो, ताकि लड़कियों को आते-जाते समय किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने आश्वासन दिया कि शिक्षण संस्थानों के आसपास व अन्य जगहों पर भी पुलिस बल तैनात कर सुरक्षा के और ज्यादा पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी