फ्लोर डेकोरेशन में युग्ता की टीम प्रथम रही

राजकीय नेशनल महाविद्यालय के महिला सशक्तिकरण प्रकोष्ठ की ओर से फ्लोर डेकोरेशन रंगोली दीया मोमबत्ती सजाओ व करवा थाली सजाओ प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्राचार्य डा. संदीप गोयल ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:55 PM (IST)
फ्लोर डेकोरेशन में युग्ता की टीम प्रथम रही
फ्लोर डेकोरेशन में युग्ता की टीम प्रथम रही

सिरसा (विज्ञप्ति) : राजकीय नेशनल महाविद्यालय के महिला सशक्तिकरण प्रकोष्ठ की ओर से फ्लोर डेकोरेशन, रंगोली, दीया, मोमबत्ती सजाओ व करवा, थाली सजाओ प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्राचार्य डा. संदीप गोयल ने किया।

डा. संदीप गोयल ने कहा कि इस तरीके के कार्यक्रमों के माध्यम से न केवल विद्यार्थियों के हुनर का पता चलता है बल्कि उनके अंदर आत्मसम्मान की भावना भी आती है और इसी तरीके से हम विभिन्न भारतीय त्योहारों को सेलिब्रेट करना भी सीखते हैं। प्रकोष्ठ प्रभारी डा. स्मृति कंबोज ने बताया कि फ्लोर डेकोरेशन प्रतियोगिता का विषय दिवाली रखा गया जबकि थाली डेकोरेशन का विषय करवा चौथ रखा गया। इस अवसर पर प्रकोष्ठ की अन्य सदस्य डा. साक्षी मेहता, डा. हरविदर कौर, डा. कर्मजीत कौर, डा. राजदीप कौर व डा. अनुदीप गोयल ने अपना रचनात्मक सहयोग देते हुए विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। निर्णायक मंडल में डा. मीत, डा. मंजू गंडा व डा. वीणा रहेजा शामिल रहे। थाली डेकोरेशन में प्रथम मेधा की टीम, द्वितीय सृष्टि की टीम, तीसरे स्थान पर प्रियंका की टीम रही। फ्लोर डेकोरेशन में प्रथम स्थान पर युग्ता की टीम को, दूसरा स्थान दिशा की टीम को व तीसरे स्थान के लिए मुस्कान को चुना। रंगोली में रजनी व टीम पहले, प्रीति व टीम दूसरे व तीसरे स्थान पर कंचन व टीम, टिशा व टीम रहे। दीया, मोमबत्ती व करवा सजाओ में प्रथम स्थान पर प्राप्ति की टीम, दूसरे स्थान पर नीतू की टीम जबकि तीसरे स्थान पर युग्ता की टीम रही। इस अवसर पर उपप्राचार्य डा. मधु , डा. वर्षा चौधरी, डा. सुदेश गुप्ता, डा. इंदिरा जाखड़, डा. सुनीता सुखीजा, डा. अमनदीप, डा. मीनाक्षी शर्मा, वंदना कटोच भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी