वोट जरूरी देकर आएंगे, ये तो हमारा हक है

ऐलनाबाद विधानसभा में उपचुनाव के अंदर मतदान करने को लेकर बुजुर्ग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:23 PM (IST)
वोट जरूरी देकर आएंगे, ये तो हमारा हक है
वोट जरूरी देकर आएंगे, ये तो हमारा हक है

जागरण संवाददाता, सिरसा : ऐलनाबाद विधानसभा में उपचुनाव के अंदर मतदान करने को लेकर बुजुर्ग महिलाओं में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है। गांव के अंदर महिलाएं भी चुनाव को लेकर चर्चा करती नजर आती है। जिसमें पहले व अब चुनाव के अंदर किए जा रहे प्रचार भी बातचीत करती नजर आती है। महिलाओं को मतदान करने को लेकर उनसे बातचीत की गई।

----

वोट देने का सबको अधिकार मिला है। फिर भी कई लोग वोट नहीं डालते। कोई भी चुनाव हो मैं हमेशा वोट डालकर आई हूं। मुझे तो वह दिन भी अच्छी तरह है याद है जब पहली बार वोट डाल कर आई थी।

- सावित्री देवी, 80 वर्षीय।

-----

अब तो चुनाव में प्रचार का भी तरीका बदल गया है। पहले तो पोस्टर दीवारों पर लगाए जाते थे। अब तो प्रचार नेता नये नये तरीके से करवा रहे हैं। चुनाव में सभी को वोट डालना चाहिए। इसी से हम अच्छा नेता का चुनाव कर सकते हैं।

- श्रवणी देवी, 83 वर्षीय।

----

मैं तो चुनाव के दिन मतदान का इंतजार कर रही हूं। मैं वोट जरूर डालने जाउंगी। कई लोग वोट डालने नहीं जाते हैं। यह गलत बात है। तो लोगों से भी अपील करती हूं कि वोट किसी को दो, जरूर डालकर आए।

- दीपा देवी, 82 वर्षीय।

------------

सभी लोग अपने वोट का प्रयोग जरूर करें। यह हमारा कर्तव्य भी बनता है। मैंने हमेशा अपने वोट का प्रयोग किया है। वोट डालना गर्व की बात है। वोट डालने का सभी को अधिकार है। यह हमारा हक भी है।

- ओमवती, 80 वर्षीय।

chat bot
आपका साथी