7 वर्षीय छात्रा को उठाकर लेकर जा रहे थे, रोने की आवाज सुनकर दुकानदार आगे बढ़ा तो छोड़कर भागे

संवाद सहयोगी, डबवाली : बृहस्पतिवार को डबवाली में दो लोगों ने सात वर्षीय बच्ची को हवस का शिक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Aug 2018 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 30 Aug 2018 10:40 PM (IST)
7 वर्षीय छात्रा को उठाकर लेकर जा रहे थे, रोने की आवाज सुनकर दुकानदार आगे बढ़ा तो छोड़कर भागे
7 वर्षीय छात्रा को उठाकर लेकर जा रहे थे, रोने की आवाज सुनकर दुकानदार आगे बढ़ा तो छोड़कर भागे

संवाद सहयोगी, डबवाली : बृहस्पतिवार को डबवाली में दो लोगों ने सात वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बनाना चाहा। भरे बाजार में दोनों एक बच्ची को उठाकर रिक्शा पर ले जा रहे थे। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर दुकानदारों को संदेह हुआ, दुकानदारों को रिक्शा की ओर बढ़ता देख आरोपित बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गए। दुकानदारों ने बच्ची को उसके घर पहुंचाया। बाद में आरोपित रिक्शा चालक को ढूंढकर गोल बाजार पुलिस चौकी के हवाले कर दिया। उसके दूसरे साथी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

एक निजी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा छुट्टी के बाद पैदल घर जा रही थी। श्री वैष्णों माता मंदिर के नजदीक रिक्शा पर सवार नशेड़ी ने बच्ची को बेटी, बेटी कहकर रोका। चालक ने बच्ची को उसकी गोद में बैठा दिया। बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्ची के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। यह सब देख रहे दुकानदार को संदेह हुआ। वह रिक्शा की ओर बढ़ा तो चालक ने उसे देख लिया। दोनों बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गए। दुकानदार ने बच्ची से उसका पता जानने के बाद उसे घर पहुंचाया। बाद में मंडी किलियांवाली क्षेत्र से आरोपित रिक्शा चालक को ढूंढकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के समक्ष रिक्शा चालक ने अपनी पहचान रूपेश निवासी डबवाली तथा रिक्शा सवार साथी की पहचान दर्शन ¨सह निवासी मंडी किलियांवाली के रूप में करवाई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। खराब हैं मंदिर के कैमरे

बताया जाता है कि मुख्य आरोपित को ढूंढने के लिए दुकानदारों ने श्री वैष्णों माता मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी चाही तो पता चला कि कैमरे पिछले एक माह से बंद हैं। दुकानदारों ने मंदिर प्रबंधकों से सीसीटीवी कैमरे चालू करवाने की मांग की है। क्योंकि पंजाब को जाते मार्ग पर मंदिर के बाहर ही सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। बच्ची से बात की गई है। उसने बताया है कि रिक्शा चालक ने उसे उठाकर रिक्शा पर सवार युवक को पकड़ा दिया था। युवक ने उसे गोद में बैठाकर गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी थी। दुष्कर्म की नीयत से बच्ची को उठाया गया था। दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

-कैलाश चंद्र, प्रभारी, गोल बाजार पुलिस चौकी, डबवाली

chat bot
आपका साथी