स्वर्णकार की दुकान से तिजोरी चोरी, एक किमी दूर खेतों में मिली

गांव कुम्हारिया के मेन चौक स्थित स्वर्णकार की दुकान से चोर ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:26 PM (IST)
स्वर्णकार की दुकान से तिजोरी चोरी, एक किमी दूर खेतों में मिली
स्वर्णकार की दुकान से तिजोरी चोरी, एक किमी दूर खेतों में मिली

संवाद सहयोगी, नाथूसरी चौपटा : गांव कुम्हारिया के मेन चौक स्थित स्वर्णकार की दुकान से चोर तिजोरी ही चोरी कर ले गए। बाद में तिजोरी एक किमी दूर कागदाना रोड पर खेतों में मिली। तिजोरी को तोड़ा हुआ था। स्वर्णकार के अनुसार तिजोरी से ढाई किलोग्राम चांदी व सोने के आभूषण चोरी हुए हैं। पुलिस ने चोरी की शिकायत मिलने पर घटनास्थल का मुआयना किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

----

कागदाना रोड पर मिली तिजोरी

गांव गांधी राजस्थान निवासी सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव कुम्हारिया के मेन चौक में ठाकुर जी मंदिर के पास आभूषण की दुकान है। शुक्रवार सुबह मंदिर के पुजारी ने सूचना दी कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। इस पर उसने दुकान में आकर देखा तो अंदर रखी तिजोरी गायब थी। इस दौरान आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए तथा उन्होंने चोरी की सूचना कागदाना चौकी पुलिस को दी। इधर-उधर छानबीन करने पर करीब एक किलोमीटर दूर कागदाना रोड पर सड़क किनारे खेतों में टूटी हुई तिजोरी पड़ी होने की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि तिजोरी में रखे आभूषणों की कीमत करीब पांच लाख रुपये है।

--------------------------

स्वर्णकार की दुकान से तिजोरी चुराई गई है। तिजोरी में सोना व चांदी के आभूषण रखे हुए थे। शिकायत मिलने पर चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एचसी सुनील कुमार को सौंपी गई है।

रणधीर सिंह, इंचार्ज, कागदाना चौकी पुलिस

chat bot
आपका साथी