एक ही रात में टूटे तीन दुकानों के ताले

संवाद सूत्र , कालांवाली : शनिवार रात्रि शहर की पुरानी मंडी में चोर तीन दुकानों के ताल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 12:52 AM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 12:52 AM (IST)
एक ही रात में टूटे तीन दुकानों के ताले
एक ही रात में टूटे तीन दुकानों के ताले

संवाद सूत्र , कालांवाली :

शनिवार रात्रि शहर की पुरानी मंडी में चोर तीन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपयों की नकदी चुराकर फरार हो गए। जानकारी मुताबिक पुरानी मंडी की इंद्र मार्केट स्थित तायल करियाणा की दुकान के मालिक राजू तायल ने बताया कि वह रोजाना रात्रि 8 बजे दुकान बंद करके घर जाता है। प्रात: सरस दूध की गाड़ी आने के कारण चार बजे दुकान पर आता है। शनिवार तड़के तीन बजे उसके पास माईसर खाने से आए श्रद्धालुओं ने सूचना दी कि उसकी दुकान के ताले टूटे हुए है। जिस पर उसने दुकान पर आकर देखा कि उसकी दुकान के दोनों ताले टूटे हुए थे और उसके पास एक लोहे की रॉड पड़ी थी। राजू ने बताया कि दुकान में दूध वालों को देने के लिए गल्ले में रखी दस हजार रूपये की नकदी गायब थी। उसने बताया कि उसकी दुकान में सीसी कैमरे लगे हुए है, लेकिन वे सप्ताह भर से खराब पड़े है। इसी तरह अज्ञात चोरों ने तायल करियाणा की दुकान के सामने स्थित कुलवंत जैन की करियाणा की दुकान और मीना बाजार में स्थित सैनी स्वीट्स की दुकानों के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया। दुकान मालिकों कुलवंत जैन और ओमप्रकाश सैनी ने बताया कि उनकी दुकानों के ताले तो जरूर टूटे है, लेकिन दुकान से किसी प्रकार की चोरी नहीं हुई। अंदाजा है कि जब चोरों ने दुकान का शटर खोलने का प्रयास किया तो उसी समय किसी के आने के चलते वे बिना शटर खोले ही फरार हो गए।

---------------

चोरी के मामलों में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। फिर भी वे अपने स्तर पर चोरों को ढूंढने का प्रयास करेंगे। रात को पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी।

- सुखजीत ¨सह, थाना प्रभारी कालांवाली

----------------------------

बाइक सवार मजूदर से मोबाइल छीन फरार

संवाद सूत्र, बड़ागुढ़ा : क्षेत्र के मल्लेवाला गांव में बाईक सवार दो युवकों ने एक प्रवासी मजदूर से छीनाझपटी करते हुए उससे मोबाइल छीन कर फरार हो गए। खेत मालिक गुरलाल ¨सह ने बताया कि उसके खेत में टुनटुन नामक प्रवासी मजदूर है जोकि रात को आठ बजे साइकिल से खेत की ओर जा रहा था। तभी बाइक सवार दो युवकों ने रोककर उसकी पिटाई की और बाद में उससे मोबाइल छीन कर फरार हो गए। बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी विक्रम ¨सह ने बताया कि इस मामले में उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी