हिसार रोड पर चोर गिरोह सक्रिय, दो घरों में और चोरी की वारदातें

हिसार रोड क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय है जो मौका मिलते ही चोर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:48 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:48 PM (IST)
हिसार रोड पर चोर गिरोह सक्रिय, दो घरों में और चोरी की वारदातें
हिसार रोड पर चोर गिरोह सक्रिय, दो घरों में और चोरी की वारदातें

जागरण संवाददाता, सिरसा : हिसार रोड क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय है जो मौका मिलते ही चोरी की वारदात को अंजाम दे देता है। चोरों ने बीते दिवस भी अलग अलग कालोनी में घरों में से नकदी, लैपटाप व अन्य कीमती सामान चुरा लिया। इससे पहले चोरों ने हिसार रोड क्षेत्र में बंद घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

-----------

वारदात नंबर- 1

छत में लगा लोहे का जंगला उखाड़कर घर में चोरी

हिसार रोड एमसी कालोनी में स्थित दयानंद स्कूल वाली गली में चोरों ने बंद मकान में से हजारों रुपये की नकदी चुरा ली। चोरी की वारदात के संबंध में महिला सिमरन ने सिविल लाइन थाना की बस अड्डा चौकी पुलिस में शिकायत दी है। उसने बताया कि उसका पति मोहित किसी काम से चंडीगढ़ गया हुआ था। रात 11 बजे वह घर को ताला लगाकर अपने बेटे निकुंज को साथ लेकिन अपनी सास वीना के घर सोने चली गई। सुबह जब वह अपने घर पहुंची तो देखा बेडरूम का दरवाजा खुला हुआ था। जब उसने सामान जांचा तो बैड में रखे 30 हजार रुपये, अलमारी में से 12 हजार व बच्चों के गुल्लक में रखे चार पांच हजार रुपये गायब मिले। रात में अज्ञात व्यक्ति ने छत पर लगे लोहे के जंगले को उखाड़ कर घर में प्रवेश किया और बाद में बेडरूम का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हेड कांस्टेबल हरीश कुमार मामले की जांच कर रहे है।

----------

वारदात नंबर- दो

कोर्ट कालोनी में मकान में से लैपटाप व आइपेड चुराया

कोर्ट कालोनी में गली नंबर पांच में रहने वाले भूपेंद्र सिगला के मकान में से अज्ञात व्यक्ति लैपटाप व आइपेड चुरा कर ले गया। इस संबंध में भूपेंद्र सिगला ने बस अड्डा चौकी पुलिस में शिकायत दी है। उसने बताया कि बीती सुबह वह न्यू हाउसिग बोर्ड स्थित दुकान में चला गया। घर पर उसकी पत्नी रितु सिगला, बेटा राघव व बेटी मन्नत थे। दोपहर के समय उसकी पत्नी व बेटा भतीजे लक्की की दुकान पर अनाज मंडी चले गए। शाम करीब पांच बजे उसके बेटे राघव ने सूचना दी कि मकान में ऊपर कमरे में रखा लैपटाप व एप्पल का आइपेड गायब है। एएसआइ रण सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

---------

वारदात नंबर तीन

खरीदारी के बहाने चुराया मोबाइल

उधर सुरतगढि़या बाजार स्थित गली गुरुद्वारा वाली में एक युवक युवती ने क्राकरी की दुकान में से खरीदारी के बहाने चार्जिंग पर लगा एप्पल कंपनी का मोबाइल चुरा लिया। दुकानदार जोगेंद्र व उसकी पत्नी सुदेश ने बताया कि रविवार शाम को दुकान में युवक-युवती आए, उन्होंने सामान खरीदने के बहाने उन्हें उलझाए रखा। इस दौरान उन्होंने दुकान में उनके बेटे गुरप्रीत द्वारा चार्जिंग के लिए लगाए एप्पल कंपनी के मोबाइल को चुरा लिया। सीसी कैमरे में आरोपित युवक युवती दिखाई दे रहे हैं, जिन पर दुकानदार ने शक जताया है। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी