परीक्षा को लेकर दिनभर चलता रही टिकट बुकिग का कार्य, 23 बसों की बुकिग

पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की रविवार को होने वाली परीक्षा को लेकर टिकट बुकिग का कार्य दिनभर चलता रहा। प्रदेश के 11 जिलों में सब इंस्पेक्टर महिला एवं पुरूष भर्ती होगी। जिसके तहत रोडवेज की 23 बसों की बुकिग की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:00 AM (IST)
परीक्षा को लेकर दिनभर चलता रही टिकट बुकिग का कार्य, 23 बसों की बुकिग
परीक्षा को लेकर दिनभर चलता रही टिकट बुकिग का कार्य, 23 बसों की बुकिग

जागरण संवाददाता, सिरसा: पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की रविवार को होने वाली परीक्षा को लेकर टिकट बुकिग का कार्य दिनभर चलता रहा। प्रदेश के 11 जिलों में सब इंस्पेक्टर महिला एवं पुरूष भर्ती होगी। जिसके तहत रोडवेज की 23 बसों की बुकिग की गई है। सिरसा डिपो से रेवाड़ी, यमुनानगर, करनाला, अंबाला, पंचकूला, गुरुग्राम, फरीदाबाद, महेंद्रगढ़, कुरुक्षेत्र, नारनौल व पानीपत में सुबह सत्र के लिए बसें व इसी के साथ यमुनानगर, करनाल, कुरूक्षेत्र, पानीपत व अंबाला के लिए सायंकालीन सत्र में होने वाली परीक्षा को लेकर बसें रवाना हुई। राजस्थान में रीट परीक्षा को लेकर नहीं चलेंगी स्पेशल बसें

राजस्थान में रविवार को विभिन्न केंद्रों पर राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा आयोजित होगी। परीक्षा को लेकर सिरसा से राजस्थान के लिए स्पेशल बसें नहीं चलाई गई है। सिरसा डिपो से विभिन्न स्थानों पर रूटीन के अनुसार बसें जाएगी। सिरसा डिपो से राजस्थान में जयपुर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चुरू, पोकरणा व अन्य स्थानों पर बसें चलती है।

राजस्थान पुलिस ने सीमा पर बढ़ाई चौकसी

विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होने वाली राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा को लेकर हरियाणा सीमा पर राजस्थान पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। इसी के साथ हरियाणा पुलिस भी चौकसी रखे हुए है। राजस्थान में परीक्षा को लेकर रविवार को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेगी।

---

पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की रविवार को होने वाली परीक्षा को लेकर बसें में टिकट की बुकिग की गई है। राजस्थान में होने वाली राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा को लेकर अतिरिक्त बसें नहीं भेजी जाएगी। जिन स्थानों पर बसें चलती है। वहां रूटीन के अनुसार बसें जाएगी।

केआर कौशल, महाप्रबंधक, सिरसा रोडवज डिपो

chat bot
आपका साथी