रेलवे स्टेशन पर जो कमी होगी उसे दूर करवाया जाएगा: यतिद्र सिंह

सिरसा विज्ञप्ति रेल मंत्रालय के पीएससी रेलवे बोर्ड का सदस्य मनोनीत किए जाने पर यतिद्र सिंह एडव

JagranSun, 01 Aug 2021 06:55 AM (IST)
रेलवे स्टेशन पर जो कमी होगी उसे दूर करवाया जाएगा: यतिद्र सिंह

सिरसा, विज्ञप्ति: रेल मंत्रालय के पीएससी रेलवे बोर्ड का सदस्य मनोनीत किए जाने पर यतिद्र सिंह एडवोकेट का स्वर्णकार समाज वेलफेयर सोसायटी सिरसा ने सम्मान किया। इस अवसर पर सोसायटी प्रधान सुभाषचंद्र वर्मा व जिला स्वर्णकार संघ के जिला सुखविद्र सोनी ने कहा कि यतिद्र सिंह एडवोकेट स्वर्णकार समाज को समर्पित व्यक्ति है। उन्होंने हमेशा स्वर्णकार समाज के हितों की लड़ाई लड़ी है। यतिद्र सिंह ने भाजपा सरकार में जिलाध्यक्ष के पद पर रहते हुए स्वर्णकारों की आवाज को बुलंद किया। यतिद्र सिंह एडवोकेट ने इस सम्मान के लिए स्वर्णकार समाज वेलफेयर सोसायटी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है, उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से निभाने की कोशिश करुंगा। रेलवे स्टेशन में जहां भी कमी होगी, उसे रेल मंत्रालय व सांसद सुनीता दुग्गल से विचार विमर्श कर पूरा करने की कोशिश करुंगा। जो ट्रेन सिरसा तक नहीं आती, उसे सिरसा में रेल लाने का भी पूरा प्रयास करुंगा। इस मौके पर सतपाल सूर्या, देशपाल सोनी, कस्तूरा इन्सां, राहुल वर्मा, अमृत

बैठककर नशा मुक्ति अभियान चलाने का निर्णय

सिरसा। सामाजिक एकता शक्ति सोसायटी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढचढ़कर भाग लिया। युवाओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष बलवंत शैली सिंहमार ने कहा कि हमें देश के प्रति देशभक्ति दिल में रखनी चाहिए। न नशा करेंगे और न ही बिकने देंगे, इस सोच पर कटिबद्ध होना होगा, तभी नशा मुक्त समाज का गठन होगा। शैली ने कहा कि सोसायटी लंबे अरसे से लोगों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित कर रही है। ग्रामीण आंचल में भी जी-जान से नशे से दूर करने में जुटी है। इस मौके पर रणजीत सिंह टक्कर, नितिन धनूर मिरोक, रमनदीप शैली, नमनदीप सिंहमार व मदन मौजूद थे।

जनता अस्पताल में नि:शुल्क फिजियोथैरेपी हेल्थ चैकअप कैंप रविवार को

सिरसा। जनता मैटरनिटी एवं जनरल अस्पताल के प्रांगण में रविवार को सुबह 9 से 2 बजे तक नि:शुल्क फिजियोथैरेपी हेल्थ चेकअप कैंप लगाया जाएगा, जिसमें डा. जयगोपाल शर्मा सेवायें देंगे। मेदांता अस्पताल के पूर्व फिजियो डा. जयगोपाल शर्मा ने बताया कि इस शिविर में आने वाले सभी रोगियों की जांच फिजियोथैरेपी पद्धति से होगी। इसी के साथ 1500 रुपये की कीमत का बीएमडी टेस्ट भी नि:शुल्क किया जाएगा। दवाइयां भी नि:शुल्क दी जाएंगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.