डकैती डालने वाले चोरी की बाइक पर थे सवार

डबवाली के विकास माडल हाई स्कूल वाली गली में 13 अगस्त को हुई डकै

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 08:59 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 08:59 PM (IST)
डकैती डालने वाले चोरी की बाइक पर थे सवार
डकैती डालने वाले चोरी की बाइक पर थे सवार

जागरण संवाददाता, सिरसा : डबवाली के विकास माडल हाई स्कूल वाली गली में 13 अगस्त को हुई डकैती के मामले में पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं जुटा पाई है। वारदात के बाद विरोध होता देख जिस मोटरसाइकिल को बदमाश मौके पर छोड़ गए थे वह चोरी का निकला है। इस मोटरसाइकिल को पंजाब के बठिडा शहर से गत 29 मई को चुराया गया था और इस संबंध में बठिडा में मुकदमा दर्ज है। पुलिस को अंदेशा है जो दूसरा मोटरसाइकिल वारदात में प्रयुक्त हुआ है वह भी चोरी का है। मोटरसाइकिल बठिडा का मिलने के बाद अब पंजाब के गिरोह की खोज खबर में जुटी है ताकि आरोपितों की पहचान हो सके।

---------

दिनदहाड़े हुई थी डकैती

गत शुक्रवार को पांच बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर एक घर में घुस आए और यहां घुसने के बाद परिवार को बंधक बना लिया। अलमारी में रखे 50 हजार रुपये निकाल लिए। चार तौले सोना ले लिया और मोबाइल लेकर भागने लगे तो एक बाइक स्टार्ट नहीं हुआ। इसी बीच परिवार ने शोर मचा दिया और गली के लोग बाहर आए और एक बदमाश को पकड़ लिया। भाग रहे बदमाश वापस आ गए और तेजधार हथियार से हमला कर अपने साथी को छुड़वा ले गए। भागते हुए बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में आ रहे हैं।

-------

पुलिस के पास जो सीसीटीवी फुटेज में चेहरे आए हैं उन्हें पहचानने का प्रयास किया गया है। अब तक की जांच में चोरी के मोटरसाइकिल की जानकारी मिल गई है। गिरोह पंजाब का हो सकता है। सीआइए व सिटी पुलिस इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए लगी हुई है।

- इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह, प्रभारी सीआइए डबवाली।

chat bot
आपका साथी