निर्माणाधीन मकान की छत से नीचे गिरने से राजमिस्त्री की मौत

संवाद सहयोगी नाथूसरी चौपटा नाथूसरी चौपटा के भट्टू रोड स्थित कृष्णा विहार कालोनी में मंग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:25 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:25 AM (IST)
निर्माणाधीन मकान की छत से नीचे गिरने से राजमिस्त्री की मौत
निर्माणाधीन मकान की छत से नीचे गिरने से राजमिस्त्री की मौत

संवाद सहयोगी, नाथूसरी चौपटा : नाथूसरी चौपटा के भट्टू रोड स्थित कृष्णा विहार कालोनी में मंगलवार रात को निर्माणाधीन मकान की छत से गिरने से राज मिस्त्री की मौत हो गई। सुबह मृतक राज मिस्त्री सुभाष के साथ काम करने वाले योगेश ने उसे गली में पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद उसने मकान मालिक व चौपटा पुलिस को सूचना दी। नाथूसरी चौपटा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

जानकारी मुताबिक कृष्णा विहार कालोनी निवासी महेंद्र सिंह के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां राजमिस्त्री का काम कर रहे 23 वर्षीय सुभाष निवासी खचवाना राजस्थान का शव मकान के आगे गली में पड़ा हुआ मिला। सुबह सुभाष के साथी योगेश निवासी पन्नीवाला मोटा राजस्थान ने उसे गली में पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद उसने मकान मालिक महेंद्र को सूचना दी। मृतक सुभाष अविवाहित था। ------- देर रात तक परिजनों से बात कर रहा था सुभाष

मृतक सुभाष के साथी योगेश ने बताया कि सुभाष देर रात तक सोता था। मंगलवार रात को वह सो गया, लेकिन सुभाष देर रात तक फोन पर बात करता रहता था। योगेश ने बताया कि आधी रात को जब उसने देखा कि सुभाष कमरे में नहीं था। इसके बाद उसने सुभाष के मोबाइल पर भी कॉल की परंतु कोई जबाव नहीं मिला। जिसके बाद उसने सोचा कि सुभाष संभवत नीचे जाकर सो गया होगा। योगेश ने बताया कि मृतक सुभाष ने रात को शराब पी थी और संभवत रात में यह हादसा हो गया। उसने बताया कि बुधवार सुबह जब वह मकान मालिक के घर से दूध लाने के लिए मोटरसाइकिल निकाल रहा था तो उसे गली में सुभाष पड़ा हुआ मिला। जिसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने मकान मालिक महेंद्र को मौके पर बुलाया। उसने बताया कि वे पिछले एक महीने से यहां काम कर रहे है। मृतक सुभाष को उसी ने काम सिखाया था तथा उसके गांव पन्नीवाला मोटा में उसका ननिहाल है। हादसे के बाद उसने मृतक के परिजनों को कॉल कर सूचना दी।

--------- जिस मकान से गिरने से सुभाष की मौत हुई है, उस मकान की बालकॉनी के आगे सुरक्षा दीवार अथवा रेलिग नहीं लगी है। संभावना जताई जा रही है कि रात में बालकानी से गिरने से सुभाष की मौत हुई है। ------- नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस के एएसआई पूनमचंद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कृष्णा विहार कालोनी में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। उन्होंने घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया व शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचित किया। इस मामले में इतेफाकिया मौत होने की कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी