परेशानी बनी डिलाइट सिनेमा मार्केट में बिछाई सीवरेज लाइन

डिलाइट सिनेमा मार्केट में लापरवाही से बिछाई गई सीवरेज लाइन दुकानदारों के लिए परेशानी बन गई है। दूसरी गली में सीवरेज लाइन धंसनी शुरू हुई तो दुकानदार गुस्सा गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:40 AM (IST)
परेशानी बनी डिलाइट सिनेमा मार्केट में बिछाई सीवरेज लाइन
परेशानी बनी डिलाइट सिनेमा मार्केट में बिछाई सीवरेज लाइन

संवाद सहयोगी, डबवाली: डिलाइट सिनेमा मार्केट में लापरवाही से बिछाई गई सीवरेज लाइन दुकानदारों के लिए परेशानी बन गई है। दूसरी गली में सीवरेज लाइन धंसनी शुरू हुई तो दुकानदार गुस्सा गए। दुकानदार निर्मल सिंह कंडा, भूषण, शमेश गर्ग, भूपिद्र मोंगा, सोनू अग्रवाल आदि ने बताया कि मलबे पर मार्केट बनी हुई है। पहले रोड बनी थी, इस वजह से पता नहीं चलता था। सीवरेज लाइन के लिए रोड उखाड़ी गई तो हालात सामने आए। पता चला कि मलबे पर मार्केट बनी है। मलबे के कारण ही लाइन धंस रही है।

दुकानदार निर्मल कंडा ने इस संबंध में एसडीएम अश्वनी कुमार, एसडीओ विशाल ज्याणी को अवगत करवाते हुए समस्या का समाधान करवाने की मांग की। एसडीएम के निर्देश पर एक्सइएन रणजीत सिंह मलिक मौका पर पहुंचे। उन्होंने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि पाइप लाइन की वजह से किसी को परेशानी नहीं आएगी। बता दें, मार्केट की तीन गलियों में लाइन बिछाई गई है। पहली बारिश में एक गली में सीवरेज लाइन धंस गई थी, टूटी हुई पाइप तक निकली थी। दूसरी बारिश में एक अन्य गली की सीवरेज लाइन बैठ गई। हालांकि ठेकेदार मंगत राय, रविद्र बिदु, सतीश चुघ तथा राजकुमार नरुला ने दो गलियों में मिट्टी बिछाकर पाइप को ढक दिया था। इसके बावजूद भी पाइप लाइन वाली जगह धंस गई। जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ विशाल ज्याणी ने बताया कि एनएचएआइ की रोड से पाइप डिलाइट सिनेमा मार्केट की ओर आ रहा था। मार्केट मलबे पर बनी होने के कारण पानी नीचे जा रहा था। इस वजह से कुछ जगह पर पाइप के स्थान पर रोड धंस गई। जरूरी हुआ तो हम प्लास्टिक पाइप का प्रयोग करके उपरोक्त पाइप को हटा देंगे। लोगों की मांग पर पाइप लाइन की पुन: जांच करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी