बीएससी नान मैडिकल से सचिन मिस्टर फ्रेशर तो अनु मिस फ्रेशर चुनी गई

जेसीडी मैमोरियल कालेज में नए विद्यार्थियों के लिए तीन दिवसीय कार्यक्रम जश्न-ए-आग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:41 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:41 PM (IST)
बीएससी नान मैडिकल से सचिन मिस्टर फ्रेशर तो अनु मिस फ्रेशर चुनी गई
बीएससी नान मैडिकल से सचिन मिस्टर फ्रेशर तो अनु मिस फ्रेशर चुनी गई

सिरसा (विज्ञप्ति) : जेसीडी मैमोरियल कालेज में नए विद्यार्थियों के लिए तीन दिवसीय कार्यक्रम जश्न-ए-आगाज का समापन हुआ। जेसीडी की प्रबंध निदेशक डा. शमीम शर्मा मुख्यातिथि रही व अध्यक्षता प्राचार्या डा. शिखा गोयल ने की। पंडित भागवत दयाल शर्मा यूनिवर्सिटी के डीन डा. गजेन्द्र सिंह, गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी के प्रो. डीसी भट्ट विशिष्ट अतिथि थे। इस अवसर पर प्राचार्य डा. जय प्रकाश, डा. कुलदीप सिंह, डा. दिनेश गुप्ता, डा. अनुपमा सेतिया, डेंटल कालेज डायरेक्टर डा. राजेश्वर चावला मौजूद थे।

डा. शमीम शर्मा ने कहा कि कला, वाणिज्य और विज्ञान के बिना ये संसार नहीं चल सकता और इन तीनों विषयों में ही सब कुछ समाया हुआ है। उन्होंने इस सत्र में आए सभी विद्यार्थियों व प्राध्यापकों को शुभकामनाएं दी। डा. गजेंद्र सिंह ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ ईमानदारी व सत्यनिष्ठा जैसे गुण भी कालेज में ही विकसित किए जा सकते हैं और यहां से छात्र प्रण करके निकलें कि वो अपने जीवन में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार का हिस्सा नहीं बनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने साइंस के सभी बच्चों से कहा कि वो विश्व के सबसे बड़े पुरस्कार नोबेल पुरस्कार को अपना लक्ष्य बनाएं तभी वो जीवन में कुछ बड़ा हासिल कर सकेंगे।

बीएससी नान मैडिकल से सचिन को मिस्टर फ्रेशर, व अनु मिस फ्रेशर चुनी गई। एमएससी फिजिक्स से रतनदीप मिस्टर फ्रेशर व वंदना मिस फ्रेशर चुनी गई। एमएससी मैथ्स से रिशांत मिस्टर फ्रेशर व यषु मिस को फ्रेशर चुना गया। एमएससी केमिस्ट्री से अभिषेक मिस्टर फ्रेशर और अंजली को मिस फ्रेशर चुना गया। एमएससी जूलाजी से अनिल मिस्टर फ्रेशर और सपना को मिस फ्रेशर चुना गया। एमएससी बाटनी से रविद्र मिस्टर फ्रेशर और पूजा को मिस फ्रेशर चुना गया। निर्णायक मंडल में इकवंत कौर व किरण शामिलर ही।

chat bot
आपका साथी