डिग मोड स्थित मुथूट फाइनेंस कार्यालय में चोरी का प्रयास

डिग मोड स्थित मुथूट फाइनेंस कार्यालय में रात्रि को चोरी के प्रयास हुआ है। ब्रांच मैनेजर रमेश कुमार ने डिग पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:01 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 05:01 AM (IST)
डिग मोड स्थित मुथूट फाइनेंस कार्यालय में चोरी का प्रयास
डिग मोड स्थित मुथूट फाइनेंस कार्यालय में चोरी का प्रयास

जागरण संवादददाता, सिरसा: डिग मोड स्थित मुथूट फाइनेंस कार्यालय में रात्रि को चोरी के प्रयास हुआ है। ब्रांच मैनेजर रमेश कुमार ने डिग पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दिए बयान में ब्रांच मैनेजर रमेश कुमार ने बताया कि सात मई की सायं को वे कामकाज के बाद कार्यालय बंद कर घर चले गए। देर रात्रि को चोरों ने कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया। लेकिन गनीमत रही कि कार्यालय से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। चोर सेंट्रल लाक को नहीं तोड़ पाए। सुबह आसपास के लोगों ने कंपनी के अधिकारियों को इस बाबत सूचना दी। जिसके बाद ब्रांच मैनेजर मौके पर पहुंचे। पानी पीने के बहाने आए मोटरसाइकिल सवार चुरा ले गए बकरा

जागरण संवाददाता, सिरसा: गांव सिघपुरा स्थित ढाणी रामपुरा निवासी पाला राम के पास पानी पीने के बहाने मोटरसाइकिल सवार दो युवक बकरा चोरी कर ले गए। पुलिस को दिए बयानों में पालाराम ने बताया कि वह मूल रूप से लाधुवास जिला फतेहाबाद का रहने वाला है और अभी सिघपुरा में स्थित ढाणी रामपुरा में रह रहा है। पांच मई की सायं को उसके घर बाइक सवार दो युवक आए और उससे पीने का पानी मांगा। वह अंदर से पानी लेने चला गया। इसी दौरान उसके पास खेत पड़ोसी का फोन आ गया कि उसके खेतों में पशु घुस आए है, जिसपर वह युवकों को पानी देकर खेतों में चला गया। इसी दौरान युवकों ने मौके का फायदा उठाकर उसके घर में बंधे बकरे को चोरी कर लिया। जब कुछ देर बाद वह वापस आया तो देखा कि उसका बकरा गायब था। उसने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, जिसपर पता चला कि बाइक सवार युवक ही बकरा चोरी कर ले गए है। बड़ागुढ़ा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी