महिला परीक्षार्थियों को लेकर दूसरे जिलों में गई रोडवेज बसें

हरियाणा महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर रोडवेज विभाग की बसें शनिवार को सुबह रवाना हुई। सिरसा डिपो से पंचकूला करनाल कुरुक्षेत्र यमुनानगर व अंबाला के लिए 9 बसें परीक्षार्थियों को लेकर गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:47 PM (IST)
महिला परीक्षार्थियों को लेकर दूसरे जिलों में गई रोडवेज बसें
महिला परीक्षार्थियों को लेकर दूसरे जिलों में गई रोडवेज बसें

जागरण संवाददाता, सिरसा : हरियाणा महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर रोडवेज विभाग की बसें शनिवार को सुबह रवाना हुई। सिरसा डिपो से पंचकूला, करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर व अंबाला के लिए 9 बसें परीक्षार्थियों को लेकर गई। वहीं बस स्टैंड में रविवार को होने वाली महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर एडवांस बुकिग के लिए भीड़ लगी रही। महिला परीक्षार्थियों के लिए प्रात:कालीन व सायंकालीन शिफ्ट के लिए बसों की व्यवस्था की गई है। रोडवेज विभाग ने आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए 25 स्पेशल बसें रिजर्व रखी है।

बस स्टैंड में लगी भीड़

महिला पुलिस भर्ती की परीक्षा को लेकर एडवांस बुकिग करवाने वाले परीक्षार्थी व अभिभावक सुबह पांच बजे से ही पहुंचने लगे। बस स्टैंड में काउंटर पर अलग अलग जिलों के लिए बस लगाई गई। इसके बाद बुकिग करवाने वालों को बसों में सीट नंबर के हिसाब से बैठाया गया। बस स्टैंड से सबसे पहले यमुनानगर के लिए एक बस रवाना की गई। इसी के साथ पंचकूला, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला के लिए दो दो बसें भेजी गई।

बुकिग के लिए लगी रही

महिला पुलिस भर्ती परीक्षा की रविवार को दोनों सत्रों में परीक्षा है। जिसको लेकर बस स्टैंड में बसों की बुकिग करवाने के लिए महिला अभ्यर्थी व अभिभावकों की भीड़ लगी रही। बस स्टैंड से बसें अपने गंतव्य स्थान के लिए निर्धारित समय से एक घंटा पहले सामान्य बस स्टैंड में पहुंचेंगी। इसके बाद परीक्षा समाप्त होने के एक घंटे उपरांत बस संस्थान से वापस सिरसा के लिए रवाना होंगी।

रोडवेज विभाग स्पेशल बसें चला रहा है

महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर रोडवेज विभाग स्पेशल बसें चलाई जा रही है। जिसको लेकर रविवार को भी दूसरे जिलों में स्पेशल बसें भेजी जाएगी।

खूबराम कौशल, जीएम, रोडवेज विभाग

chat bot
आपका साथी