कालांवाली में 42 घंटे बाद बहाल हुई बिजली आपूर्ति, लोग रहे परेशान

संवाद सहयोगी कालांवाली शनिवार रात्रि तेज अंधड़ के साथ आई बरसात से जहां फसलों को लाभ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 08:07 AM (IST)
कालांवाली में 42 घंटे बाद बहाल हुई बिजली आपूर्ति, लोग रहे परेशान
कालांवाली में 42 घंटे बाद बहाल हुई बिजली आपूर्ति, लोग रहे परेशान

संवाद सहयोगी, कालांवाली: शनिवार रात्रि तेज अंधड़ के साथ आई बरसात से जहां फसलों को लाभ पहुंचा है वहीं लोगों को गर्मी से राहत मिली है। दूसरी तरफ तेज अंधड़ से गिरे बिजली के खंभों के कारण शहर के ज्यादातर क्षेत्र में 42 घंटे बाद सोमवार सायं साढ़े चार बजे बिजली आपूर्ति बहाल हुई। 42 घंटे लगातार बिजली की सप्लाई ठप रहने के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

शनिवार रात्रि तेज आंधी व बरसात होने से शहर में आसपास क्षेत्र में बड़ी संख्या में बिजली के खंभे व पेड़ गिरने से बिजली सप्लाई ठप हो गई थी। निगम के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत कर शहर के दादू रोड, तख्तमल रोड, खूंहवाला बाजार, निरंकारी भवन, वाटर वर्कस रोड क्षेत्र में तो रविवार को सप्लाई शुरू कर दी थी, परंतु मॉडल टॉउन, अनाज मंडी, डाक्टर मार्केट, डॉ. नंदनपुरी अस्पताल क्षेत्र में बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हो पाई थी। इन क्षेत्रों में बिजली की सप्लाई ठप होने से जलापूर्ति भी प्रभावित हुई।

इस संबंध में क्षेत्रवासी सुनील कुमार, भोला राम, सुरेश कुमार, लक्की गोयल आदि ने बताया कि शहर में जरा सी बरसात होने पर बिजली निगम द्वारा शहर की सप्लाई बंद कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति को लेकर भी विभाग द्वारा कोई सूचना नहीं दी जाती और अधिकारी अपना फोन बंद कर देते है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि कालांवाली में बिजली सप्लाई में सुधार किया जाए ताकि भविष्य में इस तरह की दिक्कत पेश न आए। इस संबंध में विभाग के जेई रमेश कुमार ने बताया कि तेज आंधी व बरसात के कारण यह समस्या पेश आई। निगम के कर्मचारी दो दिन से कार्य कर रहे हैं। कर्मचारियों की कमी के कारण थोड़ी बहुत दिक्कत पेश आ रही है।

chat bot
आपका साथी