एसपी के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से करवाने के लिए पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों ने ऐलनाबाद क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:54 PM (IST)
एसपी के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च
एसपी के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

जागरण संवाददाता, सिरसा : आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से करवाने के लिए पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों ने ऐलनाबाद क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश दिया।

पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन के नेतृत्व में ऐलनाबाद क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया और सभी पुलिस अधिकारियों व अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों व जवानों को चुनाव के दौरान कड़ी चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर एसटीएफ पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कादियान, डीएसपी ऐलनाबाद जगत सिंह मोर, कप्तान सिंह , डीएसपी धर्मवीर व डीएसपी संजय कुमार विश्नोई सहित अर्धसैनिक बलों व पुलिस के अधिकारी व जवान भी शामिल रहे। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने कहा कि 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर पुलिस के अधिकारी व जवान पूरी तरह चौकसी व सतर्कता बरतें। उन्होंने कहा कि फ्लैग मार्च से जहां आम आदमी में सुरक्षा की भावना पैदा होगी और वे निर्भीक होकर मतदान करेंगे। पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव मल्लेकां से शुरू होकर कोटली, तलवाड़ा, बुढी मेड़ी व ऐलनाबाद इत्यादि अनेक क्षेत्रों से होकर गुजरा। सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों ने कमांडरों के साथ की बैठक जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा बरनाला रोड रेस्ट हाउस में शनिवार को सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों सीआरपीएफ के कंपनी कमांडरों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में आइजी सीआरपीएफ मूलचंद पंवार, डीआइजी सीआरपीएफ डीजे सिंह और सीआरपीएफ बटालियन के कमांडर मौजूद रहे। इस दौरान अधिकारियों ने सीआरपीएफ के कमांडरों को निर्देश देते हुए कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में शरारती तत्वों पर कड़ी निगाह रखें। उन्होंने बताया कि उपचुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए आमजन से मैत्रीपूर्ण व्यवहार रखें। स्थानीय प्रशासन के साथ पूरा तालमेल बनाकर रखें तथा आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से करवाने के लिए जिला पुलिस का पूर्ण सहयोग करें। सीआरपीएफ के अधिकारियों ने कंपनी कमांडरों से कहा कि ड्यूटी के दौरान पूरी तरह अलर्ट रहें और संदिग्ध किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखें।

chat bot
आपका साथी