पार्कों में सैर कर रहे थे लोग, एसडीएम व डीएसपी ने वापस भेजे

सिरसा संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन को लेकर अभी भी लापरवाही

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:14 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:14 AM (IST)
पार्कों में सैर कर रहे थे लोग, एसडीएम व डीएसपी ने वापस भेजे
पार्कों में सैर कर रहे थे लोग, एसडीएम व डीएसपी ने वापस भेजे

जागरण संवाददाता, सिरसा :

संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन को लेकर अभी भी लापरवाही बरती जा रही है। शुक्रवार शाम को प्रशासन को सूचना मिली कि बड़ी संख्या में लोग पार्कों में घूम रहे हैं। जिसके बाद एसडीएम डा. जयवीर यादव, डीएसपी आर्यन चौधरी, सिविल लाइन थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह, ट्रैफिक थाना प्रभारी बहादुर सिंह तथा शहर थाना प्रभारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। सबसे पहले अधिकारियों की टीम भादरा पार्क में पहुंची जहां लोग सैर कर रहे थे। टीम ने उन्हें लौटा दिया और कहा कि घरों में रहें। यह संक्रमण का समय है और बेवजह बाहर न निकलें। इसके बाद टाउन पार्क और रेलवे पार्क में भी लोगों की आवाजाही मिली। प्रशासनिक अधिकारियों को यह आवाजाही नागवार गुजरी और इन दोनों पार्कों को खाली करवा दिया गया।

जगह-जगह लगी थी रेहड़ियां

काफिला जब बाजारों में पहुंचा तो निर्धारित समय के बाद भी रेहड़ियां लगी हुई थी। इसके बाद इन रेहड़ियों को हटवा दिया गया और कहा कि निर्धारित समय के बाद रेहड़ियां मिली तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। बाजारों में भी रेहड़ियां नजर आई।

खुली मिली दुकानें

प्रशासनिक अधिकारी जब बाजार में पहुंचे तो समय समाप्त होने के बावजूद कई दुकानदारों ने दुकानें खुली हुई थी जबकि कुछ दुकानों में आधा शटर खुला हुआ था। प्रशासनिक अधिकारियों ने इन दुकानों को बंद करवाया और कहा कि भविष्य में निर्धारित समय के बाद दुकानें खोली तो कार्रवाई करेंगे। एसडीएम ने बताया कि जो लोग नियम तोड़ रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। बेवजह घूमने का कारण पूछ रहे हैं और जिसके पास वाजिब कारण नहीं मिलता उनका चालान किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी