सिरसा में पेयजल आपूर्ति बाधित होने पर लोगों ने किया रोष प्रदर्शन

शहर के वार्ड नंबर नौ स्थित गली जुनेजा राइस मिल वाली में गलिवासियों ने पेयजल आपूर्ति को लेकर जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:20 AM (IST)
सिरसा में पेयजल आपूर्ति बाधित होने पर लोगों ने किया रोष प्रदर्शन
सिरसा में पेयजल आपूर्ति बाधित होने पर लोगों ने किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रानियां: शहर के वार्ड नंबर नौ स्थित गली जुनेजा राइस मिल वाली में गलिवासियों ने पेयजल आपूर्ति को लेकर जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। औमप्रकाश नरूला, सुरजीत कौर, नीलम रानी व कौशल्या रानी, गुरजीत सिंह, नारायण सिंह, प्रीतम कौर, परमजीत कौर ने बताया कि पिछले एक महीने से गली में पेयजल आपूर्ति बाधित है। संबंधित विभाग के कर्मचारियों को समस्या के बारे में जानकारी दे चुके है। अभी तक पेयजल आपूर्ति नहीं की जा रही है जिस कारण पीने का पानी मोल लेकर आना पड़ रहा है। गलिवासियों ने कहा कि विभाग को लिखित शिकायत भी की हुई है। उन्होंने कहा कि दो दिन मे समस्या का समाधान नहीं हुआ तो रोड जाम करेंगे

समाधान कर रहे है: जेई

ट्यूबवेल में आई खराबी के चलते पेयजल आपूर्ति बाधित हो गई थी। टयूबवेल को ठीक करवाया गया है, लेकिन बाद में फिर पीवीसी पाइप में लीकेज होने के कारण दोबारा समस्या आई है। शीघ्र ही समस्या का समाधान करवाया दिया जाएगा

धमेंद्र कुमार, जेई रानियां जनस्वास्थ्य विभाग

स्कूल खुलने की विद्यार्थी भी देने लगे सूचना

जासं, सिरसा : सर हमें स्कूल में बुलाकर पढ़ाई कराई जा रही है जबकि दूसरे स्कूल बंद हैं। फिर हमारा स्कूल क्यों खोला हुआ है। अब यह सूचना स्कूलों के विद्यार्थी भी देने लगे हैं। निजी स्कूलों में पढ़ने वाले विद्यार्थी शिक्षा विभाग के अधिकारियों के पास फोन करके स्कूल खोलने की सूचना दे रहे है।

गौरतलब है कि कोविड 19 के बढ़ने से स्कूलों को बंद करने के निर्देश हुए हैं। सरकारी व निजी स्कूलों में स्टाफ को आने की ही अनुमति दी गई है। शिक्षा विभाग ने 30 अप्रैल तक स्कूल बंद करने के लिए कहा गया है।

विभाग के अधिकारी कर रहे हैं रिपोर्ट तैयार

निजी स्कूलों के खोलने की शिक्षा विभाग के अधिकारी प्रतिदिन रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। इसके लिए खंड शिक्षा अधिकारियों से प्रतिदिन रिपोर्ट ली जा रही है। जिससे स्कूल खोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। जिला शिक्षा अधिकारी संतकुमार बिश्नोई ने कहा कि निजी स्कूलों को बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। अगर कोई आदेशों की पालन नहीं करेगा। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी