गांव दादू और फग्गू में गोली मारकर दहशत मचाने वाला आरोपित साथी सहित काबू

सिरसा सीआइए कालांवाली पुलिस ने गांव दादू में जगराज उर्फ गाजी व गांव फग्गु म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:09 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:09 AM (IST)
गांव दादू और फग्गू में गोली मारकर दहशत मचाने वाला आरोपित साथी सहित काबू
गांव दादू और फग्गू में गोली मारकर दहशत मचाने वाला आरोपित साथी सहित काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा: सीआइए कालांवाली पुलिस ने गांव दादू में जगराज उर्फ गाजी व गांव फग्गु में महिला हरप्रीत कौर को गोली मारकर एरिया में दहशत फैलाने के आरोपित संतोख सिंह उर्फ सोनू निवासी मलड़ी और उसके साथी खुशदीप सिंह निवासी फग्गू को काबू किया है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपितों को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है। दोनों स्थानों पर वारदात के बाद सोनू ने फेसबुक वाल पर भी पोस्ट डाली कि अब किसकी बारी होगी।

पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण ने बताया कि गत पांच मई को गांव दादू में जगराज उर्फ गाजी को कुछ अन्य ने रुपयों के लेनदेन को लेकर गोली मार दी थी । जिस पर गाजी के पुत्र के बयान पर पांच नामजद व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा थाना कालांवाली में दर्ज करके जांच शुरू की गई। छह मई को संतोख सिंह वासी मलड़ी ने अपने ही साथी अजायब सिंह वासी फग्गू की पत्नी हरप्रीत कौर को गोली मारकर घायल कर दिया। उसके बाद आरोपित संतोख सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली कर दोनों जगह गोली मारने की वारदात कबूल की। पोस्ट में एरिया में चिट्टा बेचने वालों को गोली मारने की बात कही। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपित नशा तस्कर है और चिट्टा पीने का आदी है। गोली चलने के कारण पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत सीआइए कालांवली व सीआइए सिरसा की एक विशेष संयुक्त टीम का गठन किया।

------------

रोड़ी फाटक के पास से दबोचा

पुलिस टीम ने पंजाब क्षेत्र व सिरसा एरिया में दबिश दी लेकिन आरोपित का पता नहीं चल सका। छह मई को सीआइए कालांवाली इंचार्ज राजपाल को सूचना मिली थी कि आरोपी संतोख सिंह किसी वारदात के इरादे से कालांवाली की तरफ आएगा। संयुक्त टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रोड़ी फाटक के पास पुलिस बल तैनात कर दिया। सफेद डस्टर गाड़ी आती दिखाई दी। नाकाबंदी देखकर आरोपित ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने आरोपित को गाड़ी सहित काबू कर लिया। आरोपित से पूछताछ के आधार पर सात मई को उसके साथी खुशदीप उर्फ खुशी वासी फग्गू को अनाज मंडी फग्गु के पास से काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी