एक किलो 125 ग्राम अफीम सहित दो काबू

जागरण संवाददाता सिरसा सीआइए सिरसा पुलिस ने गांव डबवाली क्षेत्र के निकट टी प्वाइंट कालांव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:16 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:16 AM (IST)
एक किलो 125 ग्राम अफीम सहित दो काबू
एक किलो 125 ग्राम अफीम सहित दो काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा : सीआइए सिरसा पुलिस ने गांव डबवाली क्षेत्र के निकट टी प्वाइंट कालांवाली मोड के निकट स्विफ्ट गाड़ी में सवार व्यक्ति से एक किलो अफीम बरामद की। कार सवार व्यक्ति राजस्थान के झांसल क्षेत्र से अफीम लेकर आया था। आरोपित व सप्लायर के खिलाफ थाना शहर डबवाली में अभियोग दर्ज किया गया है।

जानकारी मुताबिक सीआइए डबवाली पुलिस की टीम एएसआइ राजबीर सिंह की अगुवाई में गांव डबवाली के निकट मौजूद थी। इसी दौरान कालांवाली की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। गाड़ी चालक ने पुलिस को देखकर कार को वापस मोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने शक के आधार पर कार को रूकवाकर उसकी तलाशी ली। राजपत्रित अधिकारी जन स्वास्थ्य विभाग डबवाली के एसडीओ सूरज प्रकाश की मौजूदगी में कार की तलाशी ली तो डेश बोर्ड में से एक किलो अफीम बरामद हुई। पकड़े गए आरोपित की पहचान पंजाब के मानसा जिले के सरदुलगढ़ थाना के गांव झंडाकला निवासी जोगेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

उधर एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने रानियां गेट पटेल चौक से मोटरसाइकिल सवार युवक को 125 ग्राम अफीम बरामद की है। आरोपित की पहचान चंडीगढि़या मुहल्ला निवासी ओमप्रकाश के रूप में हुई है। आरोपित व सप्लायर के खिलाफ शहर थाना सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया हे। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम एएसआइ सुमित कुमार की अगुवाई रानिया गेट पटेल चोक पर मौजूद थी। इसी दौरान वाल्मीकि चौक की तरफ से मोटरसाइकिल पर युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 125 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित ने बताया कि वह रामनगरिया गांव निवासी युवक से अफीम खरीद कर लाया था।

chat bot
आपका साथी