रत्ताखेड़ा में वृद्धा की बालियां झपटी, सीसीटीवी में दिखे बदमाश

ओढां थाना अंतर्गत पड़ने वाले गांव रत्ताखेड़ा में 80 वर्षीय महिला प्रकाश कौर के कानों की बालियां बाइक सवार दो युवक झपट ले गए। दोपहर बाद वृद्धा गली में खड़ी थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:49 PM (IST)
रत्ताखेड़ा में वृद्धा की बालियां झपटी, सीसीटीवी में दिखे बदमाश
रत्ताखेड़ा में वृद्धा की बालियां झपटी, सीसीटीवी में दिखे बदमाश

जागरण संवाददाता, सिरसा : ओढां थाना अंतर्गत पड़ने वाले गांव रत्ताखेड़ा में 80 वर्षीय महिला प्रकाश कौर के कानों की बालियां बाइक सवार दो युवक झपट ले गए। दोपहर बाद वृद्धा गली में खड़ी थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। एक मोटरसाइकिल से नीचे उतरकर महिला के पास पहुंचा और पता पूछने के बाद कानों की बालियां झपट ली। मोटरसाइकिल पर फरार हुए बदमाशों की हरकत में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस को पांच से अधिक जगह से सीसीटीवी में बदमाश नजर आए हैं जो रत्ताखेड़ा से नुहियांवाली की तरफ फरार हो गए। बता दें कि एक दिन पहले भी बाइक सवार दो युवकों ने ओढां गांव में महिला वेदवंती से घर का पता पूछने के बहाने बालियां झपट ली थी और इस वजह से कान फट गए थे। शनिवार को दूसरी वारदात हो गई। सुराग हाथ लगा है, जल्द करेंगे गिरोह का पर्दाफाश

जिले में तीन-चार वारदात एक जैसी हुई हैं जिसमें दो युवक मोटरसाइकिल पर आते हैं और वृद्ध महिलाओं को अपना शिकार बना रहे हैं। सीसीटीवी की मदद से कुछ सुराग हाथ लगे हैं। शनिवार को तो पुलिस क्षेत्र में ही थी। काल आने के केवल सात मिनट में पुलिस टीम मौके पर थी और पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी की गई थी लेकिन मोटरसाइकिल सवार युवक हाथ नहीं लगे।

इंस्पेक्टर काशी राम, थाना प्रभारी ओढां चौटाला से साढ़े 18 वर्षीय युवती गायब

संवाद सहयोगी, डबवाली: गांव चौटाला में साढ़े 18 वर्षीय युवती घर ये गायब हो गई है। पुलिस ने युवती के भाई की शिकायत पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार 17 सितंबर को सुबह उसकी बहन बिना बताए घर से कहीं चली गई। उसे रिश्तेदारियों में खोजा। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। पुलिस के अनुसार युवती का कद करीब पांच फीट है, रंग गोरा, गोल चेहरा है। नीले रंग की स्कूल ड्रेस तथा पैरों में चप्पल पहने हुई है।

chat bot
आपका साथी