न्यू हाउसिग बोर्ड पार्किंग में लगे खोखों को तीन दिन में हटाने के नप ने दिए आदेश

बरनाला रोड स्थित न्यू हाउंसिग बोर्ड कालोनी के साथ बने पार्किंग स्थल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:00 AM (IST)
न्यू हाउसिग बोर्ड पार्किंग में लगे खोखों को तीन दिन में हटाने के नप ने दिए आदेश
न्यू हाउसिग बोर्ड पार्किंग में लगे खोखों को तीन दिन में हटाने के नप ने दिए आदेश

जागरण संवाददाता, सिरसा : बरनाला रोड स्थित न्यू हाउंसिग बोर्ड कालोनी के साथ बने पार्किंग स्थल पर लोगों द्वारा खोखे लगाकर जगह पर कब्जा किया गया है। जिसके कारण यहां के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यहां पर 30 से अधिक अंडे, फास्ट फूड और अन्य खोखे लगे हुए। नगर परिषद ने इन खोखों को तीन दिन के अंदर हटाने के आदेश दिए है। ऐसे में अगर कोई दुकानदार खोखे नहीं हटाता तो उसका खोखे को जब्त किया जाएगा। वहीं बरनाला रोड के अन्य स्थानों पर लगे चार खोखों को नगर परिषद हटवाया है।

बुधवार को नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने का अभियान बरनाला रोड पर चलाया गया। बरनाला रोड पर शाम के समय फास्ट फूड की दुकानें सज जाती है और वाहन चालक रोड के साथ ही गाड़ियों को खड़ा करते है। जिसके कारण अन्य वाहन चालकों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में नगर परिषद की ओर से यहां पर अभियान चला तीन खोखों को हटवाया गया और 8 दुकानों में पालीथीन जब्त कर चालान किया गया है। टीम में नगर परिषद कर्मचारी पवन कंबोज, धर्मेंद्र फौजी, नत्थू राम व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

--------

रोड के साथ लगी रेहड़ी तो होगा चालान

बरनाल रोड पर दुकानदारों के द्वारा रोड के साथ रेहड़ियों को खड़ा कर दिया जाता है। जिसके कारण जहां जाम की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में अब अगर फल, सब्जी, फास्ट फूड व अन्य कोई रेहड़ी खड़ी पाई गई तो नगर परिषद की ओर से उसका चालान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी