सिरसा में हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक गिरफ्तार

सिरसा में सीआइए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गांव बाहिया क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार युवक को 22 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:50 AM (IST)
सिरसा में हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक गिरफ्तार
सिरसा में हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिरसा: सीआइए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गांव बाहिया क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार युवक को 22 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। सीआइए प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि युवक की पहचान गांव बाहिया निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक विकास कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गांव बाहिया क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की। शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से हेरोइन बरामद हुई।

छह ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार दो युवक काबू

जासं, सिरसा: ओढ़ा थाना पुलिस ने कालांवाली टी प्वाइंट ओढ़ा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को 6 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है।

ओढ़ा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कांशीराम ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान लखविदर सिंह उर्फ लक्खा व गुरप्यार सिंह उर्फ आकाश निवासी ओढ़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक मदन लाल के नेतृत्व में पुलिस टीम टी प्वाइंट ओढ़ा क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों ने पुलिस पार्टी को देखकर मोटरसाइकिल को मोड़कर भागने की कोशिश की। मोटरसाइकिल सवार युवकों को काबू कर तलाशी लेने पर उनके कब्जा से हेरोइन बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी