अनुभव आधार पर डीसी रेट का वेतन सहित बकाया भुगतान को लेकर सौंपा ज्ञापन

आल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर यूनियन ने बिजलीघर में प्रदर्शन करते ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:31 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:31 PM (IST)
अनुभव आधार पर डीसी रेट का वेतन सहित बकाया भुगतान को लेकर सौंपा ज्ञापन
अनुभव आधार पर डीसी रेट का वेतन सहित बकाया भुगतान को लेकर सौंपा ज्ञापन

सिरसा (विज्ञप्ति) : आल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर यूनियन ने बिजलीघर में प्रदर्शन करते हुए अनुभव आधार पर डीसी रेट लागू करवाने की मांग को लेकर निगम प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। अध्यक्षता सर्कल सचिव मदनलाल कंबोज ने की।

सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव राजेश भाकर, जिला प्रधान मदनलाल खोथ, सर्कल सचिव मदनलाल कम्बोज, राज्य उप प्रधान अविनाश कम्बोज व राज्य कार्यकारिणी नेता सुभाष ढाल ने संयुक्त रूप से बताया कि संघ लंबे समय से कर्मचारियों की मांग पर अनुभव आधार डीसी रेट लागू करवाने को लेकर संघर्ष करता आ रहा है। संघर्ष की बदौलत ही प्रशासन ने सात जुलाई 2021 को डीसी रेट अनुभव के आधार पर लागू कर दिया था, लेकिन बावजूद इसके अभी तक कर्मचारियों को पुराना वेतनमान ही दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा किए गए आदेशों को 98 दिन बीत जाने के बाद भी निगम के अधिकारी टस से मस नहीं हो रहे हैं, जिससे कर्मचारियों में निगम अधिकारियों के प्रति रोष है।

कर्मचारियों ने मांग की कि सभी आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को माह की एक तारीख को वेतन मिले। कर्मचारियों ने निगम अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर जल्द उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो वे लंबा आंदोलन फिर से करेंगे। इस मौके पर सब अर्बन यूनिट प्रधान सुखदेव, यूनिट प्रभारी हवा सिंह, सचिव जुगराज सिंह, कैशियर शीशपाल, सिटी यूनिट से प्रधान बाबूलाल, सचिव लखवीर सिंह, डबवाली यूनिट से राहुल, मनोज, डिग से सब युनिट प्रधान कुलवंत भाम्भू, ऐलनाबाद सब यूनिट प्रधान हरीकिशन कम्बोज, सचिव विजय मजोका, जीवननगर से सब यूनिट प्रधान सुनिल महला, दयाराम, नाथूसरी से महेन्द्र कासनियां, सिटी यूनिट से प्रधान मीत चावला, औद्योगिक इकाई से प्रधान अजय पासी, एसएस बेदी, जगतार, पंजुआना से रामप्यारा, पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन के नेता शिवचरण कंडारा, स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन से नेता हेमन्त कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी