बंदी के पिता को पहले कोर्ट परिसर लेकर आया फिर मोटरसाइकिल लेकर फरार

जेल में बंद युवक की जमानत करवाने के लिए पहले बंदी के पिता को कोर्ट परिसर लेकर आया और फिर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:57 PM (IST)
बंदी के पिता को पहले कोर्ट परिसर लेकर आया फिर मोटरसाइकिल लेकर फरार
बंदी के पिता को पहले कोर्ट परिसर लेकर आया फिर मोटरसाइकिल लेकर फरार

जागरण संवाददाता, सिरसा: जेल में बंद युवक की जमानत करवाने के लिए पहले बंदी के पिता को कोर्ट परिसर लेकर आया और फिर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पनिहारी निवासी प्रभुराम की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में प्रभुराम ने बताया कि किसी केस में उसका लड़का सत्यनारायण जेल में बंद है। घर पर 23 नवंबर को हनुमानगढ़ निवासी सोनू घर आया और बताया कि वह उसके लड़के के साथ जेल में बंद रहा है। अब उसकी जमानत करवानी है। इसके लिए कागजात लेकर कोर्ट में जाना होगा। जिस पर 24 नवंबर को मोटरसाइकिल लेकर कोर्ट में पहुंचे। पार्किंग में मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। इसके बाद सोनु ने कहा कि दुकान से कागजात के फोटोस्टेट करवा लो। मोटरसाईकल की चाबी सोनू के पास थी। जब कुछ समय बाद फोटोस्टेट करवाकर वापस आया तो सोनू व पार्किंग मोटरसाईकल नही मिला। आसपास तलाश करने पर भी नहीं मिला। इसके बाद जेल में जाकर लड़के सत्यनारायण से सोनू के बारे पता किया। तब बेटे ने बताया कि मैंने किसी को जमानत के लिए नहीं भेजा और ना ही मैं सोनू को जानता हूं। लापता युवक का चार दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

संवाद सूत्र, गोरीवाला: गांव अहमदपुर दारेवाला से लापता युवक का चार दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। लापता युवक के पिता ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस को दी गई शिकायत में भगवंत सिंह ने बताया कि 24 नवंबर को बेटा गुरदीप बाइक पर सवार होकर घर से बिना कुछ कहे चला गया। इसके बाद वापस नहीं लौट कर आया। खोजबीन के बाद भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

गोरीवाला पुलिस चौकी के इंचार्ज शैलेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी