जीएम ने बिना परमिट दौड़ रही बसों के चालान करने के लिए आरटीए को लिखा पत्र

सिरसा सिरसा से राजस्थान के लिए कई निजी बसें बिना किसी परमिट और कागजा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 07:05 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 07:05 AM (IST)
जीएम ने बिना परमिट दौड़ रही बसों के चालान करने के लिए आरटीए को लिखा पत्र
जीएम ने बिना परमिट दौड़ रही बसों के चालान करने के लिए आरटीए को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा से राजस्थान के लिए कई निजी बसें बिना किसी परमिट और कागजात के दौड़ रही हैं। जिसको लेकर रोडवेज महाप्रबंधक आरएस पूनियां के पास निरंतर शिकायतें आ रही हैं। रोडवेज महाप्रबंधक ने आरटीए विभाग को पत्र लिखा है। जिसमें सिरसा से राजस्थान के रूट पर बिना किसी परमिट के तीन बसें चलने की जानकारी दी है। पत्र में उनकी जांच करने और उसके चालान की कार्रवाई के लिए भी कहा है। हालांकि आरटीए की ओर अभी किसी बस का चालान नहीं किया गया।

------

10 दिन पहले जांच में बिना नंबर मिली थी बसें

आठ सितंबर को रोडवेज महाप्रबंधक आरसी पूनियां ने जमाल रूट पर बसों की जांच की तो पाया कि राजस्थान से सिरसा की ओर आ रही बस पर न तो नंबर प्लेट थी और न ही चालक के पास कागजात और परमिट पाया। जिस पर महाप्रबंधक ने आरटीए कर्मचारी को सूचित किया तो उस समय आरटीए कर्मचारी कोविड ड्यूटी में व्यस्त थे, जिस कारण बस का चालान नहीं हो पाया। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन प्रधान रामकुमार चुरनियां ने बताया कि विभागीय अधिकारियों को पूरी जानकारी होने के बाद भी बिना परमिट निजी बसों का चालान नहीं किया जा रहा है।

------

वर्जन्::::::::

निजी बस पकड़ी थी उस समय आरटीए कर्मचारी न होने के कारण चालान नहीं हुआ और चालक का लाइसेंस वापस दे दिया गया है। वहीं आरटीए विभाग को एक पत्र लिखा गया है, जिसमें तीन बसों की जानकारी दी है कि उनकी जांच कर चालान किए जाएं।

आरएस पूनियां, महाप्रबंधक, सिरसा डिपो

chat bot
आपका साथी