अधंड़ से बंद थी बिजली आपूर्ति, गुस्साएं युवकों ने बिजली घर तैनात कर्मचारी से की मारपीट

सदर पुलिस ने केस दर्ज कर की जांच शुरू जागरण संवाददाता सिरसा फरवाई कलां स्थित 33केवी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:50 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:50 AM (IST)
अधंड़ से बंद थी बिजली आपूर्ति, गुस्साएं युवकों ने बिजली घर तैनात कर्मचारी से की मारपीट
अधंड़ से बंद थी बिजली आपूर्ति, गुस्साएं युवकों ने बिजली घर तैनात कर्मचारी से की मारपीट

सदर पुलिस ने केस दर्ज कर की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, सिरसा: फरवाई कलां स्थित 33केवीए बिजली घर में तैनात एएलएम, एसए व सहायक लाइन से तीन व्यक्तियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। एएलएम ने इसकी सूचना निगम के एसडीओ को दी। सदर थाना पुलिस ने एएलएम की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज आंधी से बंद की थी बिजली

बिजली घर में तैनात एएलएम गुलाब सिंह ने बताया कि वह 10 जून की रात को ड्यूटी पर तैनात था। तेज आंधी के कारण बिजली सप्लाई बंद की गई थी। उस समय बिजली घर में फरवाई कलां निवासी राजवीर कुमार, अजय सिंह पुत्र गुलाब व अजय कुमार पुत्र सुलतान गांव की ट्यूबवेल की लाइट बंद होने के बारे में पूछने लगे। सब स्टेशन के कर्मचारी एसए रोहित कुमार व सहायक लाइनमैन कुलदीप कुमार ने समझाया गया कि आंधी वजह से सभी लाइन बंद है। परंतु उन्होंने हमारी बात ना मानते हुए, हमारे साथ गाली-गलौच करने लगे व हमारे साथ हाथापाई की व हमें जान से मारने की धमकी दी। झगड़े के दौरान उनका एक मोबाइल फोन बिजली घर में गिरा मिला। बिजली घर में गिरा मोबाइल

एएलएम गुलाब सिंह ने बताया कि इसके बाद जब रात करीब 11:00 से 11:15 बजे के बीच में लाइन चालू करवाकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान गोशाला के करीब तीनों व्यक्तियों ने डंडों से पीटा और जान से मारने की कोशिश की। इसके बाद जाते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी मेरे को छोड़कर फरार हो गये। इस घटना के बारे में एसडीओ को सूचना दी। सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शिकायत मिलने पर फरवाई कलां निवासी राजवीर कुमार, अजय सिंह व अजय कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी