ऐलनाबाद में मकान में घुसकर लाखों की नकदी और आभूषण चुराए

ऐलनाबाद के वार्ड नंबर 11 में बीती रात दो युवकों ने लाखों रुपये की न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 09:03 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 09:03 AM (IST)
ऐलनाबाद में मकान में घुसकर लाखों की नकदी और आभूषण चुराए
ऐलनाबाद में मकान में घुसकर लाखों की नकदी और आभूषण चुराए

जागरण संवाददाता, सिरसा : ऐलनाबाद के वार्ड नंबर 11 में बीती रात दो युवकों ने लाखों रुपये की नकदी व सोने चांदी के आभूषण चुरा लिये। रात में जब मकान मालिक राधेश्याम बणीवाला लघुशंका के लिए उठा तो उसने देखा दो युवक अलमारी में से सामान निकाल रहे थे। उसे देखकर युवक फरार हो गए। इसके बाद उसने अपने बेटे संजय को आवाज लगाई तो उसके कमरे के आगे कुंडा लगा हुआ था। बाद में परिवार के लोगों ने जब सामान संभाला तो अलमारी में रखी नकदी व आभूषण गायब थे। जिसके बाद उन्होंने रात में ही पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

पुलिस में दी शिकायत में संजय कुमार ने बताया कि रात में खिड़की के रास्ते दो युवक जिनकी उम्र 18-20 साल थी, उनके घर में आए। युवकों ने घर के बरामदे में रखी अलमारी का ताला खोलकर अलमारी में से सोने, चांदी के जेवर व नकदी चोरी कर लिये। संजय ने बताया कि अलमारी के पास ही चाबियां टंगी हुई थी। रात को जब उसके पिता राधेश्याम उठे तो उन्हें देखकर आरोपित युवक फरार हो गए।

वहीं इस मामले में ऐलनाबाद थाना प्रभारी ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एरिया में लगे सीसी कैमरों की जांच की जा रही है। जल्द मामला सुलझा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी