नशे की लत ने बना दिया चोर, पार्किंग स्थल से मौका मिलते ही चुरा ले जाते थे बाइक

सीआइए सिरसा पुलिस ने वाहन चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए छह चोरीशु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:16 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:16 AM (IST)
नशे की लत ने बना दिया चोर, पार्किंग स्थल से मौका मिलते ही चुरा ले जाते थे बाइक
नशे की लत ने बना दिया चोर, पार्किंग स्थल से मौका मिलते ही चुरा ले जाते थे बाइक

जागरण संवाददाता, सिरसा : सीआइए सिरसा पुलिस ने वाहन चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए छह चोरीशुदा मोटरसाइकिलों के साथ दो आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान संजय उर्फ फौजी निवासी खैरेकां व हेमराज उर्फ फौजी निवासी जेजे कालोनी सिरसा के रूप में हुई है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने छह चोरीशुदा मोटरसाइकिलें बरामद की है।

बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए दोनों आरोपित चिट्टे का नशा करते हैं। नशे की पूर्ति के लिए वे वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे। आरोपित संजय आठवीं कक्षा में जबकि हेमराज पांचवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है। नागरिक अस्पताल के पार्किंग एरिया व भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में खड़े मोटरसाइकिलों को निशाना बनाते और मौका मिलते ही चुरा लेते थे।

सीआइए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि सीआइए सिरसा की एक टीम हेड कांस्टेबल विनोद कुमार के नेतृत्व में जेजे कालोनी पुलिया के नजदीक मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि चोरीशुदा मोटरसाइकिलों के साथ दो युवक जेजे कालोनी एरिया में घूम रहे हैं। सीआइए टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिया के निकट नाकेबंदी करके दो युवकों को काबू किया। मोटरसाइकिल के कागज जांचे तो वह चोरी का पाया गया। आरोपितों ने पूछताछ के दौरान सिरसा व फतेहाबाद क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी की छह वारदातों को अंजाम देना स्वीकारा। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके मकान में से चोरीशुदा मोटरसाइकिलों की बरामदगी की गई है। ---------- मोटरसाइकिल चोरी का आरोपित रिमांड पर

संवाद सहयोगी, रोड़ी : रोडी पुलिस ने एक युवक को मोटरसाइकिल चोरी की वारदात में गिरफ्तार कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है। जानकारी देते हुए थाना रोड़ी के नवनियुक्त थाना प्रभारी गुरमीत सिंह ने बताया के पिछले दिनों गांव कुरंगावाली में बाबा पीर का मेला चल रहा था। मेले परिसर से एक प्लेटिना मोटरसाइकिल चोरी हो गया था। जिसकी शिकायत सुरतिया निवासी रविकुमार की शिकायत पर दर्ज की गई थी। मोटरसाइकिल चोरी की वारदात की छानबीन की गई तो एक आरोपित को काबू किया, जिसकी पहचान राम सिंह उर्फ रामा निवासी जज्जल पंजाब के रूप में हुई। आरोपित को गिरफ्तार कर एक दिन का रिमांड हासिल किया गया। आरोपित ने बताया कि उसके साथ दो साथी सुखविदर व लवप्रीत उर्फ बब्बू भी चोरी की वारदात में शामिल थे। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी