सिरसा में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कोरोना को लेकर किया जागरूक

सिरसा में जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण सचिव अनुराधा के दिशा निर्देशानुसार पैनल अधिवक्ता कृष्ण कुमार लांबा व सक्षम युवाओं की ओर से जागरूकता कार्यक्रम किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:20 AM (IST)
सिरसा में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कोरोना को लेकर किया जागरूक
सिरसा में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कोरोना को लेकर किया जागरूक

जागरण संवाददाता, सिरसा: जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण सचिव अनुराधा के दिशा निर्देशानुसार शनिवार को पैनल अधिवक्ता कृष्ण कुमार लांबा व सक्षम युवाओं की ओर से स्थानीय भाई कन्हैया लाल आश्रम में कोविड-19, गरीबी उन्मूलन विषय पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

पैनल अधिवक्ता कृष्ण कुमार लांबा ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बाहर जाते समय मास्क लगाएं, शारीरिक दूरी का पालन करें तथा बाहर से आते ही हाथों को साबुन से अच्छी प्रकार से साफ करें। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से कोविड-19 से बचाव वैक्सीनेशन कार्यक्रम शुरू किया गया है। इसलिए निर्धारित आयु वर्ग के व्यक्ति समय पर अपना वैक्सीनेशन अवश्य कराएं। उन्होंने कहा कि आप सुरक्षित है तो परिवार सुरक्षित, परिवार सुरक्षित है तो समाज सुरक्षित और समाज सुरक्षित है तो देश सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि वृद्ध, बच्चे, महिलाएं या जिसकी आय तीन लाख रुपये से कम हो इत्यादि को मुफ्त कानूनी सहायता दी जाती है।

गांव नाथूसरी में पीएलवी सोनिया ने ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किया जागरूक

पैरा लीगल वालेंटियर सोनिया ने शनिवार को गांव नाथूसरी में घर घर ग्रामीणों को मास्क बांटे व कोविड-19 वायरस से बचने के लिए शारीरिक दूरी बनाए रखने व हिदायतों की पालना का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मास्क लगाये, समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहें। जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि कोविड-19 से बचने के लिए वैक्सीनेशन भी कराएं।

नागरिक अस्पताल में बिजली गुल होने से हुई परेशानी

जासं, सिरसा : नागरिक अस्पताल में शनिवार दोपहर बिजली गुल हो गई। इससे कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। अस्पताल में बिजली कर्मचारियों ने सप्लाई को ठीक किया। अस्पताल में पहुंचे सज्जन कुमार ने कहा कि दोपहर के समय वैक्सीन लगवाने आए थे। इसी दौरान बिजली ठप हो गई। जिसे ठीक करने में समय लग गया। इससे वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों को काफी दिक्कतें हुई।

chat bot
आपका साथी