राज्य स्तरीय एनएसएस वालंटियर्स कैंप में सीडीएलयू की टीम ने जीते छह मेडल

चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के एनएसएस इकाई के 16 एनएसएस वालंटियर्स ने रा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:26 PM (IST)
राज्य स्तरीय एनएसएस वालंटियर्स कैंप में सीडीएलयू की टीम ने जीते छह मेडल
राज्य स्तरीय एनएसएस वालंटियर्स कैंप में सीडीएलयू की टीम ने जीते छह मेडल

जागरण संवाददाता, सिरसा : चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के एनएसएस इकाई के 16 एनएसएस वालंटियर्स ने राज्य स्तरीय एनएसएस कैंप में अपनी प्रतिभागिता दर्ज की। चौधरी बंसी लाल विश्वविद्यालय भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय एनएसएस कैंप में सीडीएलयू के एनएसएस वालंटियर्स ने बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में छह मेडल हासिल किए है। इनमें चार गोल्ड मेडल तथा एक सिल्वर तथा एक ब्रांज मेडल हैं।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अजमेर सिंह मलिक ने सभी वालंटियरस सहित एनएसएस कोआर्डिनेटर प्रो. आरती गौड़ व उनकी टीम को बधाई दी और कहा कि एनएसएस का मोटो है नाट मी बट यू जो हमें समाज सेवा के लिए प्रेरित करता है।

एनएसएस कोआर्डिनेटर प्रो. आरती गौड़ ने बताया कि चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय, सिरसा तथा इससे संबंधित महाविद्यालयों की कुल 42 एनएसएस इकाई है और 42 प्रोग्राम अफसर है। प्रत्येक इकाई में 100 एनएसएस वालंटियर्स है। आरती गौड़ ने बताया कि एमएम कालेज फतेहाबाद के कुलदीप ने गायन प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया। विश्वविद्यालय के विधि विभाग की बीए एलएलबी नौवें सेमेस्टर की छात्रा वंदना तथा राजकीय महाविद्यालय, डबवाली का प्रदीप वाद-विवाद प्रतियोगिता में पहले स्थान पर रहा। विधि विभाग का अंकित मलिक स्किट प्रतियोगिता में तथा राजकीय नेशनल वुमन महाविद्यालय की प्रियंका स्किट प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही। इसी महाविद्यालय की अश्मिता ने स्किट प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया। विश्वविद्यालय के विधि विभाग की बीए एलएलबी नवें सेमेस्टर की छात्रा वंदना को चौ. बंसी लाल विश्वविद्यालय, भिवानी में दिसंबर माह में आयोजित होने वाले युवा महोत्सव में सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के एनएसएस प्रोग्राम अफसर डा. रोहताश, डा. कमलेश तथा विश्वविद्यालय एनएसएस इकाई के क्लर्क अशोक भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी