कार में मिले शव के मामले में हत्या का केस दर्ज

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-19 के आउटर रोड पर शुक्रवार रात्रि कार में मिले युवक के शव के मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:24 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:24 AM (IST)
कार में मिले शव के मामले में हत्या का केस दर्ज
कार में मिले शव के मामले में हत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, सिरसा : हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-19 के आउटर रोड पर शुक्रवार रात्रि कार में मिले युवक के शव के मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक युवक दक्ष (21 वर्ष) शुक्रवार को करीब चार बजे घर से गाड़ी लेकर निकला था। इसके बाद गाड़ी में शव होने की सूचना ही पुलिस व स्वजनों तक पहुंची। सूचना के बाद डीएसपी आर्यन चौधरी, सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह व हुडा पुलिस चौकी कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरी कार की तलाशी ली और इसके बाद स्वजनों से भी बातचीत की। बताया जा रहा है कि दक्ष छह महीने आस्ट्रेलिया में रहकर आया है और उसकी यहां किसी से दुश्मनी नहीं है। सेक्टर 20 निवासी दक्ष के पिता राजमल सेंट्रल बैंक में नौकरी करते हैं और मूल रूप से डिग मंडी के रहने वाले हैं।

गाड़ी में किसी युवक के होने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पहचान के साथ ही युवक के स्वजनों को मौके पर बुला लिया। दक्ष के भाई ने गाड़ी का शीशा तोड़कर उसे बाहर निकाला। दक्ष पिछली सीट पर लुढ़का हुआ था। हालांकि पुलिस को मौके से गाड़ी की चाबी भी नहीं मिली। जिसके बाद अंदेशा जताया गया कि युवक की हत्या की गई है। स्वजनों ने पुलिस को यह भी जानकारी दी है कि उसके सोने का कड़ा व कानों की बालियां भी नहीं हैं। पुलिस इसे नशे से जुड़ा मामला मानकर जांच में जुटी है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जल्द करेंगे राजफाश

सीआइए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक युवक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही इस मामले में जांच को आगे बढ़ाकर पूरे प्रकरण पर जानकारी देंगे।

chat bot
आपका साथी