पदमपुर से किराये पर ली कार साबुआना में छीनी, अबूबशहर में चालक को फेंककर फरार

पदमपुर से किराये पर ली कार साबुआना में छीनी, अबूबशहर में चालक को फेंककर फरार
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 06:55 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, डबवाली : राजस्थान के पदमपुर टैक्सी स्टैंड से किराये पर ली कार को हथियार के बल पर लूटने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद बदमाश गांव अबूबशहर राजस्थान कैनाल के किनारे चालक को फेंककर फरार हो गए। जाते समय कह गए कि हमारी धनोआ गैंग हैं। दो के पास पिस्तौल थी। बताया जाता है कि तीनों बदमाश डबवाली की ओर फरार हुए हैं। छीनी गई कार राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम (आरबीएसके) के तहत कार्यरत थी। कार के आगे राजस्थान सरकार लिखा हुआ है। पदमपुर के गांव 20बीबी-1 निवासी विक्रमजीत ने बताया कि उसकी गाड़ी आरबीएसके के तहत कार्यरत है। शुक्रवार शाम करीब 5.20 बजे टैक्सी स्टैंड पर 50 वर्षीय सरदार के साथ दो युवक आए। उनमें से एक के बाजू तथा पैर पर पट्टी बंधी हुई थी। वे दूसरे युवक के सहारे लंगड़ाकर चल रहे थे। संगरिया के लिए 2200 रुपये में स्विफ्ट डिजायर बुक करवा ली। पदमपुर से संगरिया आते समय शाम को हनुमानगढ़ के नवां गांव में स्थित वाणी मिड-वे होटल में चाय पी थी। संगरिया आकर बदमाश बोले कि यहां से 3-4 किलोमीटर दूर उनकी ढाणी है। साबुआना गांव के नजदीक लघुशंका के बहाने गाड़ी रुकवाई। एक बदमाश नीचे उतरा। उससे गाड़ी की लाइट बंद करने के लिए कहा। उसने कारण पूछा तो पिछली सीट पर बैठे दोनों युवकों ने कनपटी पर पिस्तौल लगा ली। उसके हाथ बांध दिए। सरदार गाड़ी चलाने लगा। वे उसे लेकर गांव अबूबशहर में राजस्थान कैनाल की पटरी पर पहुंचे और फेंककर फरार हो गए। रात करीब साढ़े 8 बजे वह नहर के नजदीक गोशाला में पहुंचा। वहां मौजूद सेवादारों को घटनाक्रम की जानकारी दी। सूचना पाकर डबवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

------------

वर्जन्:::::::::::

बदमाशों ने टिब्बी थाना के तहत आने वाले गांव साबुआना में हथियार के बल पर कार छीन ली थी। गांव अबूबशहर में चालक को कार से उतारकर गए हैं, घटना स्थल राजस्थान का है।

-इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, सदर थाना डबवाली। वर्जन्:::::::::::

हमारे एरिया से तो बदमाश गुजरे हैं। हमारा एरिया ही नहीं बनता। गाड़ी पदमपुर से किराये पर करवाई थी।

-इंस्पेक्टर भूप सहारण, टिब्बी थाना (राजस्थान) वर्जन्:::::::::::

हमारे एरिया में कोई वारदात नहीं हुई है। गाड़ी पदमपुर से करवाई थी इसलिए कार्रवाई पदमपुर पुलिस की है, हमारी नहीं।

-धर्मपाल, प्रभारी, बशीर पुलिस चौकी (राजस्थान)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.