चौथे दिन भी दिल्ली नहीं पहुंच पाई सिरसा डिपो की बसें

किसान आंदोलन के चलते चौथे दिन भी सिरसा डिपो की बसें दिल्ली तक नही

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:38 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:38 AM (IST)
चौथे दिन भी दिल्ली नहीं पहुंच पाई सिरसा डिपो की बसें
चौथे दिन भी दिल्ली नहीं पहुंच पाई सिरसा डिपो की बसें

जागरण संवाददाता, सिरसा : किसान आंदोलन के चलते चौथे दिन भी सिरसा डिपो की बसें दिल्ली तक नहीं पहुंच पाई। बस स्टैंड से दिल्ली के लिए रवाना होने वाली बसें यात्रियों को बहादुरगढ़ तक पहुंचा रही है। जिसके पश्चात वहां से वापस सिरसा के लिए रवाना हो रही है। ऐसे में दिल्ली तक का सफर करने वाली यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सिरसा से दिल्ली के लिए हर रोज 20 बसें रवाना होती है। लेकिन अब 15 बसों को ही दिल्ली के बदले बहादुरगढ़ तक भेजा जा रहा है। यात्रियों की कमी होने के कारण बसों की संख्या को भी पहले के मुकाबले कम किया गया है। वहीं हरियाणा के बॉर्डर खुलने के बाद अब फिर से बसों की आवाजाही शुरू हो गई है।

------

हरिद्वार और चंडीगढ़ के लिए शुरू हुई बस सेवा

किसानों के आंदोलन के चलते हरिद्वार के लिए भी बस सुविधा को बंद किया गया था। ऐसे में अब हरिद्वार और चंडीगढ़ का रूट साफ होने के बाद फिर से बसों को बहाल कर दिया गया है। बसों की आवाजाही शुरू होने के बाद यात्रियों को इसका काफी लाभ मिल रहा है।

------

यात्री प्राइवेट वाहनों का ले रहे सहारा

आंदोलन को लेकर दिल्ली बोर्डर सील होने के कारण दिल्ली में बसें नहीं पहुंच पा रही। जिसके कारण यात्री प्राइवेट बसों और निजी वाहनों पर अतिरिक्त किराया देकर जाने को मजबूर हो रहे है। वाहन चालक यात्रियों को दिल्ली तक पहुंचाने को लेकर अतिरिक्त किराए की डिमांड कर रहे है।

chat bot
आपका साथी