तीन माह बाद बीकानेर का रूट बहाल, 14 प्राइवेट बसें चली

जागरण संवाददाता सिरसा राजस्थान के बीकानेर के लिए तीन माह बाद रोडवेज बस सुविधा बहाल ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 08:10 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 08:10 AM (IST)
तीन माह बाद बीकानेर का रूट बहाल, 14 प्राइवेट बसें चली
तीन माह बाद बीकानेर का रूट बहाल, 14 प्राइवेट बसें चली

जागरण संवाददाता, सिरसा : राजस्थान के बीकानेर के लिए तीन माह बाद रोडवेज बस सुविधा बहाल हो पाई है जबकि श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, नोहर और भादरा के लिए भी सप्ताह भर पहले बहाल कर दिया गया था। वहीं प्राइवेट बसों की संख्या भी अब बढ़ना शुरू हो चुकी है। सोमवार को 14 प्राइवेट बसें अलग-अलग रूटों से यात्रियों को लेकर बस स्टैंड पहुंची। जिसके कारण ग्रामीण यात्रियों को इसका काफी लाभ मिला है।

एक चौथाई प्राइवेट बसों को चलाने की अनुमति के पांच दिनों बाद 14 बसें अलग-अलग रूटों पर चल रही है। वहीं डबवाली, ऐलनाबाद और रानियां के गांवों से होते हुए सिरसा यात्रियों को लेकर पहुंच रही है। हालांकि अभी गांवों से होते हुए फतेहाबाद जाने वाली बसों का रूट बहाल नहीं हो पाया। वहीं नोहर और भादरा के लिए भी एक प्राइवेट बस चल रही है। बस स्टैंड पर भी अब यात्रियों की काफी संख्या देखने को मिल रही है।

------

नहीं खुली अभी भी बस स्टैंड की दुकानें

बस स्टैंड पर बनी दुकानों को खोलने की अभी भी अनुमति नहीं मिल पाई है। जिसके चलते यात्रियों को बाहर से सामान लेने के लिए आवाजाही करनी पड़ रही है। जबकि यहां पर यात्रियों को सामान भी पूरा नहीं मिल पा रहा है। इसके कारण यात्रियों को एक जगह से दूसरी जगह पर चक्कर काटने पर भी मजबूर होना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी