बदहाल सीवरेज व्यवस्था के खिलाफ बेगू गांववासियों ने किया प्रदर्शन

गांव बेगू की दयनीय हालत से परेशान ग्रामीणों ने वीरवार को इकट्ठे ह

JagranFri, 18 Jun 2021 05:51 AM (IST)
बदहाल सीवरेज व्यवस्था के खिलाफ बेगू गांववासियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सिरसा : गांव बेगू की दयनीय हालत से परेशान ग्रामीणों ने वीरवार को इकट्ठे होकर रोष का जाहिर किया। गांववासियों ने समस्या को लेकर विरोध जताया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों की अगुवाई प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता होशियारी लाल शर्मा ने की।

इस दौरान होशियारी लाल शर्मा ने कहा कि गांव बेगू में सीवरेज व्यवस्था बदहाल है। सीवरेज जाम रहते हैं। शिकायत करने के बावजूद कई-कई दिनों तक विभागीय अधिकारी सुध नहीं लेते। गत दिवस हुई बरसात के बाद गांव में जगह-जगह पानी एकत्रित हो गया है। न तो मंदिर में जा सकते हैं, न ही गुरुद्वारा साहिब। लोगों का घरों से बाहर तक निकलना दूभर हो गया है। शर्मा ने कहा कि जल निकासी का उचित प्रबंध न होने के कारण पानी कई दिनों तक भरा रहता है। शर्मा ने कहा कि गांव के लोग जब समस्या के समाधान की मांग लेकर अधिकारियों के पास पहुंचते हैं तो उन्हें टरका दिया जाता है। शर्मा ने कहा कि गांव में सीवरेज के साथ-साथ पेयजल की भी समस्या बनी हुई है। गर्मी व उमस के बीच गांव के लोगों को दूर से जाकर पानी भरकर लाना पड़ता है। शर्मा व गांव के लोगों ने चेतावनी दी कि यदि गांव की दयनीय हालत की जल्द सुध ना ली गई तो वे आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर प्रकाश, करमजीत कौर, रविन्द्र कंबोज, जगदीश भाटिया, सतनाम सिंह, सोनू भाटी, सोनी विर्क, कुलदीप विर्क, चद्रभान, कुलबीर, लक्ष्मण उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.