top menutop menutop menu

रात पौने दो बजे परिजनों ने सरपंच को कॉल कर कहा घर में जबरदस्ती घुस गया बंदा, पुलिस को फोन कर दो

संवाद सहयोगी, रोड़ी / सिरसा : रोड़ी कस्बे के गोदुपत्ती मुहल्ले में रविवार रात गांव के ही गुरप्रीत उर्फ गोरा नामक युवक की हत्या कर दी गई। गुरप्रीत रात के समय बलविद्र सिंह के मकान में घुस गया था। उसके बलविद्र सिंह की पत्नी के साथ अवैध संबंध बताए गए हैं। रात को गुरप्रीत के घर में घुसने की भनक लगने पर बलविद्र ने उस पर गंडासी व कस्सी से वार किए, उसकी दोनों टांगों को काट दिया और बाद में उसका गला घोंट दिया। वारदात के बाद रात पौने दो बजे बलविद्र के परिजनों ने गांव के सरपंच मेजर सिंह को कॉल कर बताया कि उनके घर में साथ लगती गली में रहने वाला गुरप्रीत जबरन घुसा हुआ है, तुम पुलिस को फोन कर दो। इसके बाद सरपंच ने पुलिस को फोन कर दिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां गुरप्रीत सिंह लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने वारदात स्थल से आरोपित बलविद्र को वारदात में प्रयुक्त हथियार सहित काबू कर लिया।

---------------

दोनों पक्षों में पहले भी हो चुकी है पंचायतें

मृतक गुरप्रीत सिंह व आरोपित बलविदर सिंह की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। इसी के चलते करीब तीन साल पहले दोनों पक्षों की ओर से रोड़ी थाना में शिकायत दी गई थी बाद में पंचायती तौर पर राजीनामा हो गया। रविवार रात को बलविद्र को भनक लग गई कि गुरप्रीत आधी रात के बाद उसके घर में आएगा। रात करीब डेढ़ बजे के बाद गुरप्रीत जब उसके घर में घुसा तो बलविद्र घात लगाए हुए था तथा गंडासी व कस्सी रखे हुए था। मौका मिलते ही उसने गुरप्रीत पर हमला कर दिया और उसे काट डाला। बाद में उसका गला भी दबा दिया। गुरप्रीत सिंह शादीशुदा था और उसका एक बेटा है जबकि बलविद्र सिंह का एक लड़का, लड़की है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बलविद्र वहीं खड़ा रहा।

-------------

महिला ने पानी में फेंक दिया मोबाइल

पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपित बलविद्र सिंह की पत्नी से भी पूछताछ की। बताया गया है कि गुरप्रीत की हत्या होने के बाद महिला ने अपना मोबाइल घर के आगे एकत्रित बरसाती पानी में फेंक दिया। सोमवार सुबह रोड़ी पुलिस काफी देर तक मोबाइल की तलाश करती रही, मोबाइल का ऊपरी खोल मिल गया लेकिन शेष भाग नहीं मिला। रात को गांव में हुई युवक की हत्या मामले की सूचना सुबह सवेरे पूरे गांव में फैल गई। दोपहर बाद मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद लाया गया और अंतिम संस्कार किया गया।

-------------

रात को आया था फोन

बलविद्र सिंह के परिजनों ने रात पौने दो बजे फोन किया था कि उनके घर में गुरप्रीत घुस गया है। तुम रोड़ी पुलिस को फोन कर दो, इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दे दी। मृतक युवक व बलविद्र की पत्नी के बीच आपस में संबंध थे, जिनको लेकर पहले भी कई बार पंचायतें हुई थी।

- मेजर सिंह, सरपंच रोड़ी

---------

आरोपित को काबू कर लिया है

रोड़ी में गुरप्रीत नामक युवक की हत्या के मामले में आरोपित बलविद्र सिंह को काबू कर लिया है। वारदात में प्रयक्त गंडासी व कस्सी बरामद कर ली है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा और पूछताछ की जाएगी।

- ईश्वर सिंह, थाना प्रभारी रोड़ी

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.