एक घंटा इंतजार के बाद जीएम ने सुनी विद्यार्थियों की समस्या, बस चलाने का दिया आश्वासन

कुस्सर और मेहनाखेड़ा में छह माह से बस सुविधा बंद होने के कार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 06:32 AM (IST)
एक घंटा इंतजार के बाद जीएम ने सुनी विद्यार्थियों की समस्या, बस चलाने का दिया आश्वासन
एक घंटा इंतजार के बाद जीएम ने सुनी विद्यार्थियों की समस्या, बस चलाने का दिया आश्वासन

जागरण संवाददाता, सिरसा : कुस्सर और मेहनाखेड़ा में छह माह से बस सुविधा बंद होने के कारण गांवों के विद्यार्थी रोडवेज महाप्रबंधक को अपनी समस्या सुनाने के लिए पहुंचे। विद्यार्थी महाप्रबंधक कार्यालय के बाहर करीब एक घंटा खड़े रहे। जीएम कार्यालय में बस सुविधा के लिए अन्य अधिकारियों से साथ बैठक में व्यस्त रहे। ऐसे में विद्यार्थियों ने अन्य अधिकारियों को समस्या सुनानी चाही तो अधिकारियों ने भी जीएम की मीटिग खत्म होने के बाद मिलने को कहा। वहीं रोडवेज महाप्रबंधक ने विद्यार्थियों की समस्या को सुनकर उन्हें सुबह अलग से बस चलाने का आश्वासन दे दिया। छात्र नेताओं को भेजा बाहर

रोडवेज महाप्रबंधक को शिकायत देने के लिए छात्र नेता भी विद्यार्थियों के साथ कार्यालय में पहुंचे लेकिन रोडवेज महाप्रबंधक ने उन्हें वहीं से ही बाहर भेज दिया और विद्यार्थियों को ही कार्यालय में भेजने के लिए कहा। वहीं रोडवेज महाप्रबंधक ने कहा कि जिन भी विद्यार्थियों की समस्या है वह विद्यार्थी अपनी समस्या सुनाए। लेकिन नेताओं की बाते सुनने के लिए वह कार्यालय में नहीं बैठे। उन्होंने कहा कि गांव के सरपंच व बड़े लोगों को भेजे वह ही गांव की समस्यां को बताएंगे।

पहले से चल रही बस सेवा की बंद

विद्यार्थियों ने समस्या सुनाते हुए कहा कि रोडवेज बस पहले सुबह साढ़े 7 बजे घोड़वाली, कुस्सर मेहणाखेड़ा, खारिया होते हुए सिरसा पहुंचती थी लेकिन अब इस बस को बंद कर दिया गया है। जबकि अब अन्य कई गांवों से होते हुए बस उनके गांव में पहुंचती है। जिसमें पहले से ही काफी भीड़ होती है। जिसके कारण उनके गांव की न तो सवारी बस में चढ़ पाती है और न ही कोई विद्यार्थी सवार हो पाता है। जिसके कारण विद्यार्थियों को निजी साधन लेकर कालेज में पहुंचना पड़ता है। ::::रूट पर छात्राओं की संख्या अधिक होने के कारण रूट पर दोबारा से अलग से बस चला दी जाएगी ताकि किसी भी विद्यार्थी को पढ़ाई करने में परेशानी का सामना न करना पड़े। जल्द ही एक बस को रूट पर भेज दिया जाएगा।

केआर कौशल, रोडवेज महाप्रबंधक, सिरसा डिपो

chat bot
आपका साथी