कार्यालय में घुसकर पटवारी से मारपीट करने व रिकार्ड फाड़ने के आरोप

डबवाली में पटवारी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:46 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:46 PM (IST)
कार्यालय में घुसकर पटवारी से मारपीट करने व रिकार्ड फाड़ने के आरोप
कार्यालय में घुसकर पटवारी से मारपीट करने व रिकार्ड फाड़ने के आरोप

संवाद सहयोगी, डबवाली : डबवाली में पटवारी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप एक आरटीआइ कार्यकर्ता समेत तीन लोगों पर लगा है। हलका डबवाली के पटवारी मनोज कुमार ने बताया कि चौटाला रोड पर गली जस्सी अस्पताल वाली में उसका कार्यालय है। बृहस्पतिवार दोपहर बाद 12.30 बजे डबवाली निवासी विजय गुप्ता दो अन्य युवकों के साथ वहां आया। वह आरटीआइ के संबंध में फोन पर किसी से बात करने लगा। उसके साथ आए अन्य दो युवक उसे कमरे में ले गए। वहां तीनों में मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि वह शोर सुनकर उन्हें रोकने के लिए गया तो उसे ही पीटना शुरू कर दिया। आरोपितों ने सरकारी रिकार्ड फाड़ दिया। वह आरटीआइ कार्यकर्ता विजय गुप्ता को पहचानता है, अन्य दो युवक कौन थे, उसके बारे में गुप्ता ही बता सकता है। चूंकि गुप्ता उन्हें बिजली बोर्ड के कर्मचारी बता रहा था। दोनों युवक भी बिजली बोर्ड संबंधी आरटीआइ के बारे में उससे पूछ रहे थे। पटवारी से मारपीट की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौका पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

----

पटवारी से मारपीट के संबंध में उनका कोई लेना-देना नहीं है। वह किसी कार्य के लिए पटवारी मनोज के कार्यालय में गया था। वह कुर्सी पर बैठकर फोन सुन रहा था। इसी दौरान दो युवक आए। उसे बातचीत करने का कहकर कमरे में ले गए। वहां लेजाकर बोले कि उसने बिजली बोर्ड के संबंध में आरटीआइ क्यों लगाई है। वह उसे पीटने लगे। पटवारी छुड़वाने के लिए आया तो उससे भी हाथापाई करने लगे। रिकार्ड उसने नहीं, बल्कि हमलावरों ने फाड़ा है। आरोपित उनके साथ नहीं आए थे। उसे यूं ही फंसाया जा रहा है।

-आरोपित विजय गुप्ता निवासी डबवाली।

----

मुझे सूचना मिली है कि पटवारी मनोज कुमार से किसी ने मारपीट की है। मारपीट करने वाले कौन थे, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता। मनोज अस्पताल में दाखिल हुआ है। उसके बयानों के बाद ही पुलिस कार्रवाई करवाई जाएगी।

-भवनेश कुमार, तहसीलदार, डबवाली।

chat bot
आपका साथी