12530 रुपये की जुआ राशि सहित नौ काबू

सीआइए डबवाली पुलिस टीम ने गांव टप्पी में सार्वजनिक जगह पर जुआ खेलते नौ लोगों को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:55 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:55 AM (IST)
12530 रुपये की जुआ राशि सहित नौ काबू
12530 रुपये की जुआ राशि सहित नौ काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा : सीआइए डबवाली पुलिस टीम ने गांव टप्पी में सार्वजनिक जगह पर जुआ खेलते हुए नौ व्यक्तियों को 12530 रुपये की जुआ राशि के साथ काबू किए है । सीआइए डबवाली प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान रेशम पाल, वैशाखा सिंह, नेक राम, गुरनाम सिंह, राजेंद्र सिंह उर्फ राजू ,अमृतपाल निवासियान टप्पी, रामलाल, बिटू खान, बलकरण सिंह निवासियान डबवाली के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ ओढ़ां थाना में गेम्बलिग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

--------

एक किलो 300 ग्राम डोडापोस्त सहित युवक काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा : एंटी नारकोटिक सेल पुलिस टीम ने देवी लाल पार्क सिरसा क्षेत्र से एक युवक को एक किलो 300 ग्राम डोडापोस्त सहित काबू किया है। एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी सब इंस्पेक्टर दाताराम ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान वेदप्रकाश निवासी भारत नगर सिरसा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक व सप्लायर के खिलाफ थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया है।

-------

35 बोतल अवैध शराब सहित दो लोग पकड़े

जागरण संवाददाता, सिरसा : जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से 35 बोतल अवैध शराब सहित दो लोगों को काबू किया है। ऐलनाबाद थाना पुलिस ने ढाणी मिर्जापुर क्षेत्र से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जा से 25 बोतल अवैध शराब बरामद की है। रानियां थाना पुलिस ने गांव दलीप नगर क्षेत्र से एक व्यक्ति को 10 बोतल देशी शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान दरबारा सिंह निवासी दलीप नगर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी