ठेकेदारी में तीन करोड़ रुपये फंसने से तनाव में था युवा कांग्रेस नेता

रोहतक : युवा कांग्रेस नेता की हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सीसीटीवी फुटेज से सुलझ गई। परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज देखी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 06:00 AM (IST)
ठेकेदारी में तीन करोड़ रुपये फंसने से तनाव में था युवा कांग्रेस नेता
ठेकेदारी में तीन करोड़ रुपये फंसने से तनाव में था युवा कांग्रेस नेता

जागरण संवाददाता, रोहतक : युवा कांग्रेस नेता की हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सीसीटीवी फुटेज से सुलझ गई। परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज देखी। इसमें कांग्रेस नेता अकेला ही होटल के अंदर जा रहा है। जांच में सामने आया है कि लेबर ठेकेदारी के काम में उसके करीब तीन करोड़ रुपये फंसे थे। इस कारण वह तनाव में था और यह कदम उठा लिया।

शास्त्री नगर निवासी मयंक शर्मा लेबर ठेकेदारी का काम करता था। इसके अलावा युवा कांग्रेस का नेता भी था। 10 दिसंबर को मयंक ने शहर के एक होटल में कमरा लिया और वहां फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे और सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग कर रहे थे। राजस्थान के पैतृक गांव में अंतिम संस्कार करने के बाद परिजन वीरवार को वापस लौटे। दोपहर में पुलिस की मौजूदगी में उन्होंने होटल की सीसीटीवी फुटेज देखी। फुटेज में दिख रहा है कि करीब सवा 11 बजे मयंक अकेला ही होटल के कमरे में जा रहा है। इसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं आया और न ही कोई उसके कमरे में गया। इससे स्पष्ट हो गया कि मयंक ने आत्महत्या ही की थी।

उधर, पुलिस जांच में सामने आया है कि कुछ समय पहले पिता की बीमारी के चलते मयंक अकेला ही लेबर ठेकेदारी का काम देख रहा था। जांच अधिकारी ने बताया कि उसने एक प्रतिष्ठित कंपनी में लेबर उपलब्ध कराई थी। उसमें करीब तीन करोड़ रुपये फंसा हुआ है। इस कारण वह काफी तनाव में था। पुलिस का कहना है कि तीन-चार माह का लेबर का पीएफ भी जमा नहीं हो पाया था। माना जा रहा है कि इसी तनाव के चलते मयंक ने यह कदम उठाया है। मयंक ने मोबाइल में एक मैसेज भी टाइप किया था, जिसमें उसने लिखा था कि वह आत्महत्या कर रहा है।

chat bot
आपका साथी