पड़ोसी के साथ गई महिला का शव मिला, पास में मिली सल्फास की डिब्बी

काहनौर से सुबह के समय लापता हुई महिला का शव सदर थाना क्षेत्र के रिठाल गांव के पास ड्रेन के किनारे मिला। मौके पर सल्फास की डिब्बी और एक बाइक भी बरामद की गई। जांच में पता चला कि महिला सुबह के समय अपने पड़ोसी के साथ घर से निकली थी और बरामद हुई बाइक भी उसी युवक की बताई जा रही है। हालांकि देर रात तक युवक का कोई पता नहीं चल सका था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 08:14 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 08:14 AM (IST)
पड़ोसी के साथ गई महिला का शव मिला, पास में मिली सल्फास की डिब्बी
पड़ोसी के साथ गई महिला का शव मिला, पास में मिली सल्फास की डिब्बी

जागरण संवाददाता, रोहतक : काहनौर से सुबह के समय लापता हुई महिला का शव सदर थाना क्षेत्र के रिठाल गांव के पास ड्रेन के किनारे मिला। मौके पर सल्फास की डिब्बी और एक बाइक भी बरामद की गई। जांच में पता चला कि महिला सुबह के समय अपने पड़ोसी के साथ घर से निकली थी और बरामद हुई बाइक भी उसी युवक की बताई जा रही है। हालांकि देर रात तक युवक का कोई पता नहीं चल सका था।

वीरवार शाम रिठाल गांव के कुछ ग्रामीण ड्रेन के किनारे से गुजर रहे थे। वहां पर उन्होंने एक महिला का शव पड़े हुए देखा। जिसके बाद उन्होंने सदर थाना पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच की, जिसमें महिला की पहचान कहानौर निवासी 30 वर्षीय सीमा पत्नी नरेश के रूप में हुई। महिला के शव के थोड़ी दूर सल्फास की डिब्बी पड़ी थी और वहीं पर एक बाइक भी पड़ी मिली। महिला की पहचान होने पर सदर थाना पुलिस ने कलानौर थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कलानौर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। महिला की गुमशुदगी को लेकर कलानौर थाने में भी शिकायत दी गई थी। प्राथमिक जांच में सामने आया कि महिला और उसका पड़ोसी जितेंद्र सुबह करीब नौ बजे घर से निकले थे। जो यह कहकर आए थे कि अब वह गांव में नहीं लौटेंगे। यह पता चलने के बाद पुलिस ने जितेंद्र की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने उनके स्वजनों से भी इस बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन स्वजनों ने भी इस मामले को लेकर अनभिज्ञता जता दी। देर रात तक दोनों थानों की पुलिस ने जितेंद्र की तलाश में अभियान चलाया। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। महिला का शव मिलने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या की गई है। हालांकि देर रात तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी थी। सदर थाने के एसआइ जसवंत सिंह ने बताया कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी