महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति समेत कई पर केस

आइएमटी थाना क्षेत्र के बलियाणा गांव में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मायके पक्ष ने पति समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 09:02 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 09:02 AM (IST)
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति समेत कई पर केस
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति समेत कई पर केस

जागरण संवाददाता, रोहतक : आइएमटी थाना क्षेत्र के बलियाणा गांव में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मायके पक्ष ने पति समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में टिटौली गांव के कृष्ण ने बताया कि उसकी बहन ज्योति की शादी करीब 10 साल पहले बलियाणा गांव निवासी मेवा सिंह के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। जिसमें बड़ी बेटी तनवी और छोटा बेटे कुंज की उम्र पांच साल है। मेवा सिंह और उनके परिवार के सदस्य ज्योति के साथ अक्सर मारपीट करते थे। कभी फोन रखने को लेकर मारपीट की जाती तो कभी मायके जाने पर झगड़ा करते थे। कई बार महिला थाने में भी शिकायत दी गई। शुक्रवार दोपहर कृष्ण अपने मामा के बेटे सागर के साथ ज्योति के घर गया था। उस समय ज्योति की आंखे लाल थी और वह बेसुध हालत में थी। उसे उल्टी भी लग रही थी। थोड़ी देर रुकने के बाद वह गुमाणा गांव में चले गए। इसके बाद शाम को ज्योति के जेठ विजय का फोन आया कि ज्योति की मौत हो गई है। मायके पक्ष के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां पर ज्योति कमरे में पंखे पर लटकी हुई थी। जिसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोप लगाया कि मायके पक्ष के लोगों से तंग होकर ज्योति ने यह कदम उठाया है। आइएमटी थाना पुलिस ने पति मेवा सिंह, जेठ विजय और जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आइएमटी थाना प्रभारी प्रशिक्षु आइपीएस अमित हर्षवर्धन ने बताया कि मायके पक्ष ने पति समेत कई लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी