मेवात गैंग शक के दायरे में, कई दिनों की जा रही थी रेकी

जागरण संवाददाता, रोहतक : एटीएम से 39 लाख 50 हजार की चोरी के मामले में पुलिस के हाथ दूसर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 05:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 05:54 PM (IST)
मेवात गैंग शक के दायरे में, कई दिनों की जा रही थी रेकी
मेवात गैंग शक के दायरे में, कई दिनों की जा रही थी रेकी

जागरण संवाददाता, रोहतक : एटीएम से 39 लाख 50 हजार की चोरी के मामले में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी खाली रहे। हालांकि जांच में सामने आया है कि एटीएम चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपितों ने उसकी पूरी रेकी कर ली थी। पुलिस घटना के पीछे मेवात गैंग का हाथ मानकर चल रही है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

सेक्टर-1 स्थित एसबीआइ के एटीएम को गैस कटकर से काटकर चोरों ने 39 लाख 50 हजार रुपये चोरी कर लिए थे। इस मामले में बैंक के फिल्ड ऑफिसर की तरफ से अर्बन एस्टेट थाने में मामला दर्ज कराया गया है। सेक्टर के एटीएम में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी जश्नदीप ¨सह रंधावा ने भी थाना पुलिस को कड़ी फटकार लगाई है। दूसरे दिन पुलिस को कोई ठोस सुबूत तो नहीं मिल सका, लेकिन जांच में इतना सामने आया है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपितों ने एटीएम की पूरी रेकी की। पिछले कई दिनों से एटीएम के आसपास संदिग्ध लोग भी देखे जा रहे थे। जो वहां की हर गतिविधियों पर नजर रख रहे थे। इसीलिए चोरों ने उसी दिन एटीएम को निशाना बनाया जिस दिन उसमें कैश डाला गया था। यानी कि आरोपित इसकी नजर रख रहे थे कि एटीएम में कैश कब डाला जाए। फिलहाल पुलिस के शक की सुई मेवात गैंग की तरफ घूम रही है। मेवात गैंग के कुछ सदस्य जेल में जा चुके हैं, जबकि बाकी फरार चल रहे हैं। पुलिस मानना है कि मेवात गैंग भी घटना को अंजाम दे सकता है।

-----------

एटीएम से हुई चोरी के मामले में आरोपितों का पता किया जा रहा है। प्रयास है कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाए। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

- नरेंद्रपाल, थाना प्रभारी अर्बन एस्टेट।

chat bot
आपका साथी