सोरगन वाली गली के लोगों का आरोप, पार्षद करते हैं मारपीट

वार्ड-4 के पार्षद धर्मेंद्र गुलिया पर जातिसूचक शब्द मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए सोरगन वाली गली के लोगों ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:00 AM (IST)
सोरगन वाली गली के लोगों का आरोप, पार्षद करते हैं मारपीट
सोरगन वाली गली के लोगों का आरोप, पार्षद करते हैं मारपीट

जागरण संवाददाता, रोहतक : वार्ड-4 के पार्षद धर्मेंद्र गुलिया पर जातिसूचक शब्द, मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए सोरगन वाली गली के लोगों ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी है। इससे पहले इकट्ठे होकर लघु सचिवालय में एसपी से मिलने पहुंचे। उधर, पार्षद ने भी आरोप लगाया कि उनके साथ अभद्र बर्ताव किया गया और मारपीट भी की गई। पार्षद की तरफ से भी थाने में शिकायत दी गई है।

एसपी को दी गई शिकायत में रविद्र, हितेश, राजबीर, प्रमोद, लोकेश और सुनील आदि ने बताया कि वह सोरगन वाली गली के रहने वाले हैं। उनके वार्ड में धर्मेंद्र उर्फ पप्पन गुलिया पार्षद है। दो दिन पहले पार्षद ने सोरगन समाज को डराया-धमकाया और जातिसूचक शब्द भी कहें। गली में कोई भी व्यक्ति निकलता है तो पार्षद की तरफ से उनके साथ गलत बर्ताव किया जाता है। रात के समय वीरेंद्र गली के बाहर अपनी मोबाइल की दुकान बंद कर रहा था। तभी पार्षद ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल राणा के आश्वासन के बाद वह पुरानी सब्जी मंडी थाने में पहुंचे और शिकायत दी। उधर, पार्षद धर्मेंद्र गुलिया का आरोप है कि शाम के समय शराब पीकर गली में घूमते हैं, जिससे माहौल खराब रहता है। पार्षद होने के नाते उन्होंने ऐसा करने से मना किया। जिस पर उनके साथ भी मारपीट की गई। इनमें से कई लोगों के खिलाफ पहले से ही मामले दर्ज हैं। पार्षद की तरफ से भी शिकायत दी गई है।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। फिलहाल दोनों पक्षों को दो दिन का समय दिया गया है। जिसके बाद मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

- कुलदीप सिंह, थाना प्रभारी पुरानी सब्जी मंडी

chat bot
आपका साथी