काला पर फायरिग करने का आरोपित विक्की गिरफ्तार

भैंसरू कलां निवासी मनोज उर्फ काला पर हुए जानलेवा हमले की वारदात में शामिल रहे दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:23 PM (IST)
काला पर फायरिग करने का आरोपित विक्की गिरफ्तार
काला पर फायरिग करने का आरोपित विक्की गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सांपला : भैंसरू कलां निवासी मनोज उर्फ काला पर हुए जानलेवा हमले की वारदात में शामिल रहे दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

सांपला थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि चार दिसंबर को भैंसरू कलां में गोली चलने की वारदात हुई थी। जिसमें मनोज उर्फ काला ने बताया था कि वह सांपला में फलैक्स इंक का काम करता है। चार दिसंबर को वह अपने दोस्त राजेंद्र उर्फ लाला के पास गया हुआ था। राजेंद्र उर्फ लाला ने मनोज उर्फ काला को बताया कि रास्ते मे आते समय विकास उर्फ विक्की व एक अन्य आरोपित ने गांव के बस स्टैंड़ के पास रास्ता रोक कर पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। रात करीब आठ बजे मनोज वहां से चला तो विकास उर्फ विक्की उसे शीले की दुकान के पास मिले, जहां मनोज ने युवकों से पिस्तौल दिखाने के बारे में पूछा तो दोनो युवकों ने मनोज के साथ हाथापाई और गाली-गलौच करने लगे। तभी आरोपित ने अपने भाई आशीष उर्फ सागर को मौके पर बुला लिया। आशीष ने अपने हाथ में लिए हुए पिस्तौल से जान से मारने की नीयत मे मनोज उर्फ काला पर गोली चला दी। गोली मनोज उर्फ काला के पैर में लगी, जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल रहे आरोपित विक्की उर्फ विकास पुत्र जगन्नाथ निवासी भैंसरू कलां को गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी